उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील खोलने की अंगूठी स्नैप रिंग ई-टाइप स्नैप रिंग स्नैप

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5753समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-23 08:21:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैबिनेट स्क्रू, 20 स्क्रू, अवतल और उत...

वर्तमान में, रिटेनिंग रिंग की स्थापना के तरीके: 1. उनमें से ज्यादातर रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन सरौता के साथ स्थापित हैं; 2. सरल स्थापना एड्स; 3. स्वचालित बनाए रखने की अंगूठी स्थापना मशीन। इन स्थापना विधियों के नुकसान: 1. यदि मैनुअल इंस्टॉलेशन असमान है, तो इलास्टिक रिटेनिंग रिंग प्लास्टिक रूप से ख़राब हो जाएगी, जिससे इलास्टिक रिटेनिंग रिंग विफल हो जाएगी; 2. इसे जटिल संरचनात्मक भागों के लिए नहीं रखा जा सकता है, और उत्पादन क्षमता भी कम है; 3. सरल स्थापना सहायक उपकरण केवल स्थापित किए जाने वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं, जो आम तौर पर सार्वभौमिक नहीं होते हैं और सीमाएं होती हैं; 4. स्वचालित लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी स्थापना मशीन में एक जटिल संरचना और उच्च लागत होती है।

रिवेटिंग ऑपरेशन में, उपयोग की जाने वाली कीलक एक खराद का धुरा और एक विकृत कॉलर से बना होता है। उपयोग में होने पर, दो घटकों को जोड़ने के लिए एक छेद के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कीलक के सिर को छेद के माध्यम से पारित किया जाता है और एक कीलक द्वारा क्लैंप किया जाता है। कीलक की पूंछ रिवेट को तोड़ देगी, रिवेट का सिरा और विकृत कॉलर थ्रू होल में रहेगा, और रिवेटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मौजूदा पुल रिवेट्स में निम्नलिखित कमियां हैं: पहला, जिन हिस्सों में पुल रिवेट और दो घटक जुड़े हुए हैं, उन्हें पूरी तरह से और कसकर फिट नहीं किया जा सकता है, जो उन हिस्सों के लिए गैर-सीलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है जिनमें जलरोधी और रिसाव-प्रूफ आवश्यकताएं होती हैं; दूसरा, मौजूदा पुल रिवेट्स कीलक खराद का धुरा का पृथक्करण नाली उसके सिर के करीब है। जब रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान कीलक द्वारा खराद का धुरा टूट जाता है, तो मूल रूप से केवल खराद का धुरा का सिर विरूपण कॉलर में रहता है, और दो घटकों का कनेक्शन कॉलर के विरूपण पर निर्भर करता है। कंप्रेसिव स्ट्रेस की क्रिया के तहत, विकृत कॉलर के अंदर का हिस्सा खोखला हो जाता है, और बड़े कतरनी तनाव को सहन नहीं कर सकता है।

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

इंच स्क्रू सी-1: थ्रेड कोड: हर को 8 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और फिर अंश को सीधे संख्या कहा जाता है। Ex: 1/8 x 0.50 -PPB: 1 थ्रेड स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5/16 x 0.50 –PPB = 2.5/8 x 0.50-PPB: 2 ½ इंच स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5 /32 x 0.50 -PPB = 1.25/8 x 0.50-PPB: 1 1/2 इंच स्क्रू x 0.50 लंबा, PPB Ex: 1/4 x 0.50-PPB = 2/8 x 0.50-PPB: 2-पॉइंट स्क्रू x 0.50 लंबा, पीपीबी नोट: कभी-कभी मोटे या महीन पिच का संकेत दिया जाता है। UNF: ठीक पिच: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है UNC: मोटे धागा: भारी मशीनरी निर्माण के लिए अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। Ex: 3/8 x 0.50, UNF -PPB: 3 पॉइंट फाइन थ्रेड स्क्रू x 0.50 ”लंबा, PPB। सी-2: लंबाई कोड: इंच में, 25.40 से गुणा किया जाना चाहिए मिमी में परिवर्तित किया गया है। बकल गेज से मापा जाता है, यह एक मीट्रिक धागा होता है जब यह मीट्रिक धागे से मेल खाता है, और एक इंच धागा जब यह इंच के धागे से मेल खाता है। धागे के बाहरी व्यास और पिच को मापने के लिए आप कैलीपर का भी उपयोग कर सकते हैं। मीट्रिक धागे का बाहरी व्यास मिलीमीटर में होता है, जैसे 6, 8, 10, 12, 18, 20 मिमी, आदि, पिच भी मिलीमीटर में होती है, जैसे 0.5, 0.75, 1, 1.5, 2, 3, आदि। शाही धागे का बाहरी व्यास इंच में है, (प्रति इंच 25.4 मिमी के बराबर) जैसे 3/16, 5/8, 1/4, 1/2, आदि। इसलिए, बाहरी व्यास की रीडिंग के साथ एक मीट्रिक कैलिपर में अक्सर अनियमित दशमलव होते हैं। इंच की पिच प्रति इंच कितने दांतों द्वारा व्यक्त की जाती है। कैलीपर को 25.4 मिमी पर सेट करें, एक कैलीपर टिप को थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित करें, और अन्य कैलीपर टिप, यदि थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित है, तो एक इंच का धागा है, और यदि थ्रेड क्यूस्प संरेखित नहीं है, तो यह एक मीट्रिक थ्रेड होना चाहिए। टिप सफेद चाक पर मुद्रित है। चाक स्पष्ट और मापने में आसान है। मीट्रिक पिच को मापने के लिए, आपको लंबाई मापनी चाहिए, जैसे कि 10, 15, 20, मिलीमीटर, आदि, गिनें कि कितने दांत शामिल हैं, और पिच की गणना इंच में करें। निर्दिष्ट थ्रेड विनिर्देश इंच थ्रेड है, जैसे: G1. मीट्रिक धागे मिलीमीटर की मीट्रिक इकाइयों में निर्दिष्ट होते हैं। जैसे: M30. शाही प्रणाली इस बात से निर्धारित होती है कि एक इंच (2.54 सेमी) में कितने दांत होते हैं, आमतौर पर 55 डिग्री का कोण। मीट्रिक प्रणाली दो दांतों की युक्तियों के बीच की दूरी द्वारा निर्धारित पिच है, आमतौर पर एक 60-डिग्री कोण एंकर स्क्रू: मशीन को कस लें, आदि। जमीन पर उपयोग के लिए स्क्रू। एंकर बोल्ट भी कहा जाता है। ब्रिटिश और अमेरिकी शिकंजा के बीच का अंतर नेत्रहीन भेद करना मुश्किल है। ब्रिटिश और अमेरिकी स्क्रू के बीच का अंतर यह है कि ब्रिटिश स्क्रू का रोलिंग कोण 55 डिग्री है, जबकि अमेरिकी स्क्रू का रोलिंग कोण 60 डिग्री है। अधिकांश स्क्रू में इन दो मानक स्क्रू का उपयोग किया जाता है। यह सामान्य रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन 1/2 आकार के स्क्रू की अनुमति नहीं है, क्योंकि इंच 1/2 का मानक धागा 1/2-12 दांत है, जबकि अमेरिकी प्रणाली 1/2-13 दांत है।

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के आंतरिक शिकंजा, लोहे के फ्रेम चारपाई बिस्तर के सामान, छोटे इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, कनेक्शन मॉडल लंबे नट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरविभाजित घेरा

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।