उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील उद्घाटन वसंत वॉशर लोचदार वॉशर 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6037समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-15 00:38:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बारह कोण निकला हुआ किनारा नट, ANSIB18...

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

इंदौरबेलनाकार पिन मुख्य रूप से पोजिशनिंग के लिए उपयोग किया जाता है और इसे कनेक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे इंटरफेरेंस फिट के जरिए पिन होल में फिक्स किया जाता है। पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर लोड या छोटे भार के अधीन नहीं होते हैं, संख्या दो से कम नहीं होती है, जुड़े भागों की समग्र संरचना की सममित दिशा में वितरित की जाती है, जितना बेहतर होगा, पिन प्रत्येक जुड़े हुए हिस्से में होगा लंबाई छोटे व्यास का लगभग 1-2 गुना है। इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है, और एक सीधे शाफ्ट का उपयोग इंदौरबेलनाकार पिन या यहां तक कि केंद्रित पिन के रूप में भी किया जा सकता है। तो शाफ्ट और पिन में क्या अंतर है? शाफ्ट का उपयोग टोक़ संचारित करने, झुकने के क्षण और टोक़ को सहन करने के लिए किया जा सकता है, और इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग स्थिति, भालू एक्सट्रूज़न बल और कतरनी बल के लिए किया जा सकता है। एक अर्थ में (जैसे छोटे उपकरण), इंदौरबेलनाकार पिनों का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है।

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे फॉर्म तक ही सीमित नहीं हैं। मौजूदा स्विच को ठीक करना आसान नहीं है, और स्थापना के दौरान दूसरों द्वारा समर्थित होने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की बर्बादी होती है, और साथ ही, सहायक कर्मियों के हाथों को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। मौजूदा डिवाइस ड्राइविंग विधि अपेक्षाकृत श्रमसाध्य है। कुछ उपकरणों को अलग-अलग मोटाई में अलग-अलग लंबाई के रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उन्हें एक ही प्रकार के स्वयं द्वारा इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले कार्बन स्टील निकला हुआ किनारा नट, सादे शिकंजा, ए-ग्रेड कार्बन स्टील हेक्सागोन हेड बोल्ट, बट स्क्रू, रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरखुला वसंत वॉशर

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।