उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील क्लैंप गला घेरा घेरा स्टेनलेस स्टील पाइप जर्मन गला घेरा पाइप क्लैंप पाइप घेरा 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5869समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-20 23:43:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: निर्माण बोल्ट, दांतों के साथ षट्भु...

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। चूंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 71 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक इंदौरइंदौरप्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

सेल्फ-लॉकिंग नट एक नट है जो घर्षण द्वारा सेल्फ-लॉक कर सकता है। उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, नायलॉन कैप हेक्सागोन नट्स, इंदौरहेक्सागोनल फाइन पिच नट्स, डुप्लेक्स इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

दबाना गला घेरा

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।