उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील प्लास्टिक सिर पेंच प्लास्टिक बेर हाथ पेंच हेक्सागोनल स्टार संभाल पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5754समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-13 14:59:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यूरोपीय मानक स्क्रू, Q340 हेक्सागोनल ...

एक साधारण संरचना के साथ कीलक में एक कीलक टोपी, एक कीलक मुख्य छड़, एक कीलक सीमा छड़ और एक सीमा छेद शामिल है। कीलक मुख्य छड़ के अंदर एक सीमा छेद के साथ प्रदान किया जाता है, कीलक सीमा रॉड कीलक मुख्य छड़ के नीचे स्थित होता है, कीलक सीमा रॉड के ऊपरी छोर को एक सीमा नाली के साथ प्रदान किया जाता है, सीमा नाली के निचले छोर से जुड़ा होता है कीलक मुख्य छड़, और सीमा नाली की नाली सतह गोल है। चाप के आकार का, रिवेट लिमिट रॉड के निचले सिरे को चार लिमिट ग्रूव्स के साथ प्रदान किया जाता है, लिमिट ग्रूव का क्रॉस सेक्शन एक समकोण समलम्बाकार के आकार में होता है, लिमिट होल रिवेट लिमिट रॉड के इंटीरियर से होकर गुजरता है और रिवेट मेन रॉड, और लिमिट होल का एक सिरा रिवेट लिमिट रॉड के होल सरफेस और लोअर एंड सरफेस एक ही प्लेन पर होते हैं।

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB5781 स्क्रू, एडेप्टर स्क्रू और नट्स, स्प्लिंट बट स्क्रू, रिवेट्स, जस्ती / रंग-प्लेटेड इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

प्लास्टिक सिर पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।