उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील विस्तारित पुल-विस्फोट विस्तार बोल्ट विस्फोट पेंच एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5873समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-05 09:09:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स राउंड हेड प्लास्टिक स्क्...

लॉक वाशर में आसान इंस्टॉलेशन की सुविधा है। 1. बस दो वाशर के अंदरूनी हिस्से पर पेचदार दांत की सतहों को एक दूसरे के खिलाफ रखें और उन्हें नट और कनेक्टिंग सामग्री के बीच रखें; 2. अखरोट को कसने के बाद, लॉक वॉशर के बाहरी तरफ रेडियल उत्तल सतह और दोनों सिरों पर संपर्क सतह एक व्यस्त स्थिति में होती है, और अंदर की तरफ पेचदार दांत की सतह के ढलान कोण का कोण वॉशर बोल्ट के थ्रेड एंगल से बड़ा होता है; 3. जब यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट लंबा हो जाता है, तो अखरोट घुमाएगा और तदनुसार ढीला हो जाएगा। क्योंकि लॉक वॉशर की बाहरी रेडियल उत्तल सतह का घर्षण बल आंतरिक पेचदार दांत की सतहों के बीच घर्षण बल से अधिक होता है। इस अवस्था में, केवल आंतरिक पेचदार दाँत की सतहों के बीच सापेक्ष अव्यवस्था को एक निश्चित भारोत्तोलन तनाव उत्पन्न करने की अनुमति है; 4. जब बोल्ट सिकुड़ता है, तो वॉशर की पेचदार दांत की सतह अखरोट को उसकी मूल स्थिति में वापस कर देगी। तो 100% विरोधी ढीले और कसने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए; 5. वाशर अपेक्षाकृत सपाट और चिकनी सतहों के लिए उपयुक्त हैं; 6. यदि कनेक्टिंग सामग्री गैर-धातु सामग्री है, तो कनेक्टिंग सामग्री पर एक धातु प्लेट तय की जा सकती है, ताकि लॉक वॉशर का उपयोग करें; 7. लॉक वॉशर स्थापित करते समय टोक़ रिंच का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है; 8. लॉक वॉशर को इंस्टॉल या हटाते समय आप एयर टूल का उपयोग करना चुन सकते हैं।

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

स्टेनलेस स्टील प्लेट या गर्मी प्रतिरोधी स्टील प्लेट के बावजूद, ऑस्टेनिटिक स्टील प्लेट्स में पर्याप्त ताकत, उत्कृष्ट प्लास्टिसिटी और कम कठोरता के साथ सर्वोत्तम व्यापक गुण होते हैं, जो एक कारण है कि उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील अधिकांश अन्य धातु सामग्री के समान है, इसकी तन्य शक्ति, उपज शक्ति और तापमान में कमी के साथ कठोरता में वृद्धि होती है; तापमान में कमी के साथ प्लास्टिसिटी कम हो जाती है। इसकी तन्यता ताकत 15 ~ 80 डिग्री सेल्सियस की तापमान सीमा में समान रूप से बढ़ जाती है। इससे भी महत्वपूर्ण बात: जैसे-जैसे तापमान घटता है, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की प्रभाव क्रूरता धीरे-धीरे कम होती जाती है, और कोई भंगुर संक्रमण तापमान नहीं होता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील कम तापमान पर पर्याप्त प्लास्टिसिटी और क्रूरता बनाए रख सकता है।

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक इंदौरइंदौरस्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तेल रिटर्न पाइप हिंग जोड़ों के लिए हाइड्रोलिक तेल से भरे बोल्ट, Daquan 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील नट, टाइटेनियम नट, gb5782 आधा- दांत बाहरी षट्भुज शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

लंबा तनाव और विस्फोट विस्तार बोल्ट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।