उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील मोटा अखरोट हेक्सागोनल मोटी अखरोट एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5799समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-24 06:01:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुखाने वाला रैक पेंच, 4.8 ग्रेड जस...

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

एक स्वचालित सर्किल डिवाइस एक स्वचालित सर्किल डिवाइस का खुलासा करता है जो उत्पादन क्षमता में सुधार और श्रम लागत को कम करने के लिए सर्किल की स्वचालित असेंबली को महसूस करने में सक्षम है। हालांकि, स्वचालन की कम डिग्री और कम कार्यकुशलता की समस्याएं हैं।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289410 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पादों को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, और पेंच के सिर टूट जाते हैं यदि वे बहुत मुश्किल से बंद हो जाते हैं, या दांत कसकर बंद नहीं होते हैं और उपयोग की शर्तों को पूरा करने में विफल होते हैं, जो सभी सटीकता की समस्याएं हैं। . पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हाथ से बने काम नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उन्हें उच्च परिशुद्धता, स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करने के लिए उपभोक्ताओं को आपूर्ति की जाती है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदुरे स्क्रू 8g (कक्षा 3, IFI 1A दांत हैं) हैं। स्क्रू के सामान्य प्रकार ए: मशीन स्क्रू: मशीन स्क्रू बी: टैपिंग स्क्रू: सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (धातु और प्लास्टिक के लिए) बी -1: शीट मेटल टैपिंग स्क्रू। (आयरन डाई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू) B-2: प्लास्टिक टैपिंग स्क्रू। (प्लास्टिक, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए) C: वुडन स्क्रू: वुडवर्किंग स्क्रू D: ड्राईवॉल स्क्रू: सीमेंट वॉल स्क्रू E: सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू (स्टेनलेस स्टील ड्रिलिंग स्क्रू, कम्पोजिट मैटेरियल ड्रिलिंग स्क्रू) F: एक्सपेंशन स्क्रू, फोर-पीस एक्सपेंशन स्क्रू , के रूप में भी जाना जाता है: फोर-पीस गेको। विस्तार बोल्ट के ग्रेड में विभाजित हैं: 45, 50, 60, 70, 80। विस्तार शिकंजा की सामग्री: मुख्य रूप से ऑस्टेनिटिक ए 1, ए 2, ए 4, 1 स्टेनलेस स्टील प्लेट, धातु स्टील प्लेट, गैल्वेनाइज्ड स्टील प्लेट, इंजीनियरिंग स्थापना। 2. धातु पर्दे की दीवार और धातु प्रकाश डिब्बे की आंतरिक और बाहरी स्थापना। 3 आम तौर पर, कोण स्टील, चैनल स्टील, लोहे की प्लेट और अन्य धातु सामग्री को स्थापना के लिए जोड़ा जाता है। 4. कार बक्से, कंटेनर बक्से, जहाज निर्माण, प्रशीतन, पेंच मशीन उपकरण, आदि की असेंबली इंजीनियरिंग। विशेषताएं: 1. ड्रिलिंग और टैपिंग, लॉकिंग एक समय में पूरा हो गया है, और बंधन बल मजबूत है। 2. निर्माण समय बचाएं और कार्य कुशलता में सुधार करें। E-1: स्टेनलेस स्टील सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू E-2: बाय-मेटल सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू समग्र ड्रिलिंग स्क्रू की सामान्य सामग्री a. कम कार्बन स्टील: कार्बन स्टील कार्बन स्टील को निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील, उच्च कार्बन स्टील और में विभाजित किया गया है। अलॉय स्टील। बी। SS-304: स्टेनलेस स्टील 304 और 316 स्टेनलेस स्टील के हैं c. एसएस-302: स्टेनलेस स्टील 302: बेहतर संरचनात्मक क्रूरता डी। एल्यूमिनियम 5052: एल्यूमिनियम मिश्र धातु 5052 डी। पीतल: पीतल ई. कांस्य: कांस्य एफ। UNS C11000 कॉपर: एंटीमनी कॉपर

स्टैम्पिंग डाई कोल्ड स्टैम्पिंग प्रोसेसिंग में भागों में प्रसंस्करण सामग्री के लिए एक विशेष प्रक्रिया उपकरण है, जिसे कोल्ड स्टैम्पिंग डाई कहा जाता है। कमरे के तापमान पर सामग्री पर दबाव लागू करने के लिए प्रेस पर स्थापित डाई का उपयोग करने के लिए मुद्रांकन है, जिससे यह दबाव प्रसंस्करण विधि के आवश्यक भागों को प्राप्त करने के लिए पृथक्करण या प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न करता है, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक इसी पर छेद और छिद्र बनाने के लिए होती है। टेम्पलेट, यह विधि छोटे बैचों और कम डिलीवरी समय उत्पादों के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है, सापेक्ष लागत अपेक्षाकृत अधिक है, इसलिए उपरोक्त समस्याओं को सुधारने के लिए एक कीलक मरने की संरचना की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े डिस्क बोल्ट, ऑटो मरम्मत विस्तार शिकंजा, GB819 क्रॉस फ्लैट हेड बोल्ट, ग्रूव्ड इंदौरकप हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरगाढ़ा अखरोट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।