उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक बढ़े हुए गैसकेट DIN9021 स्टेनलेस स्टील अतिरिक्त छोटे गैसकेट छोटे किनारे वॉशर GB848 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5768समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-03 15:33:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित उच्च शक्ति वाले स्क्रू, क...

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

ज्ञात तकनीक में उत्पाद संरचना में एक अनुदैर्ध्य खंड के साथ एक टी-आकार का बोल्ट और बोल्ट के साथ एक बहुभुज अखरोट शामिल है। बोल्ट को दो भागों में बांटा गया है: स्क्रू और स्क्रू हेड। एक अभिन्न अंग बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्क्रू के एक छोर पर रखा जाता है। स्क्रू हेड की कसने वाली सतह की रेडियल लंबाई स्क्रू की रेडियल लंबाई से अधिक होती है, और इसकी अक्षीय लंबाई स्क्रू की अक्षीय लंबाई से कम होती है; ठोस सतह एक बहुभुज है, और अब आमतौर पर एक षट्भुज का उपयोग किया जाता है। नट और स्क्रू हेड के आधार की परिधि में बहुभुज के अनुरूप कई लोचदार सतहें होती हैं; अक्षीय पेंच की परिधि को नट के आंतरिक धागे से मेल खाने वाले बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, इस संरचना के फास्टनर को एक पारंपरिक पेंच, जैसे रिंच का उपयोग करके कड़ा किया जा सकता है। इसलिए, इसका चोरी-रोधी प्रदर्शन खराब है और यह विशेष आवश्यकताओं वाले अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है।

उपरोक्त स्थिति के जवाब में, Yueluo वास्तविक संचालन में बंद नट और बोल्ट को जकड़ने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है, जैसे कि सुपर गोंद, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग, वेध द्वारा द्वितीयक सुदृढीकरण, आदि, लेकिन अभी भी इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। घटना है कि अखरोट ढीला और विस्थापित है।

गैस्केट में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर - ग्रेड सी, बड़ा वॉशर - ग्रेड ए और सी, अतिरिक्त बड़ा वॉशर - ग्रेड सी, छोटा वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - चम्फर प्रकार - ग्रेड ए, उच्च शक्ति इस्पात संरचना के लिए वाशर, गोलाकार वाशर, शंकु वाशर, आई-बीम के लिए वर्ग बेवल वाशर, चैनल स्टील के लिए वर्ग बेवल वाशर, मानक वसंत वाशर, हल्के वसंत वाशर, भारी वसंत वाशर, आंतरिक दांत लॉक वाशर, आंतरिक दाँतेदार ताला वाशर, बाहरी दाँतेदार लॉक वॉशर, एक्सटर्नल सीरेटेड लॉक वॉशर, सिंगल-ईयर स्टॉप वॉशर, डबल-ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर और राउंड नट्स के लिए स्टॉप वॉशर आदि।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक हेक्सागोन नट्स, सीएम इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, नायलॉन इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, निकल-प्लेटेड कॉपर पोस्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरस्टेनलेस स्टील अतिरिक्त छोटा गैसकेट

थोक बढ़े हुए गैसकेट DIN9021


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।