उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील संयुक्त बोल्ट संयुक्त पेंच फांसी माँ सेट GB798 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6035समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-15 15:00:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: केएम बोल्ट, फिक्सिंग पिन के लिए ठो...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस इंस्टॉलेशन रिवेट्स, जो शीर्ष कोर और रिवेट बॉडी सहित भागों की दो या दो से अधिक इकाइयों को जोड़ने और छिद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है। , इसमें विशेषता है: अनुदैर्ध्य दिशा के साथ सांद्रिक म्यान पर खोले गए शीर्ष कोर लॉक स्लॉट को तड़क-भड़क में डाला जाता है और गाढ़ा म्यान में तय किया जाता है, शीर्ष कोर शीर्ष कोर रोटरी आस्तीन में नीचे की ओर फैला होता है, गाढ़ा म्यान आस्तीन जुड़ा होता है निचले शरीर की ऊपरी सीलिंग आस्तीन के साथ और अनुदैर्ध्य अक्ष से जुड़ा हुआ है, कीलक शरीर के नीचे एक खोखले शरीर की व्यवस्था की जाती है, खोखले शरीर के नीचे एक जोड़ स्थापित किया जाता है, और एक सहायक पैर संयुक्त से जुड़ा होता है, और सहायक पैर और मोड़ फोल्डिंग क्लिप को कंपित और वितरित किया जाता है, फोल्डिंग क्लिप अवतल-उत्तल झुकाव वाली सतह होती हैं, और सहायक पैर फोल्डिन के साथ धीरे-धीरे जुड़े होते हैं जी क्लिप।

आमतौर पर, बोल्ट हेड का निर्माण कोल्ड हेडिंग प्लास्टिक प्रोसेसिंग को अपनाता है। काटने की प्रक्रिया की तुलना में, धातु फाइबर (धातु के तार) उत्पाद के आकार के साथ निरंतर होते हैं, और बीच में कोई कटौती नहीं होती है, इस प्रकार उत्पाद की ताकत में सुधार होता है, विशेष रूप से यांत्रिक गुणों में। कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया में कटिंग और फॉर्मिंग, सिंगल-स्टेशन सिंगल-क्लिक, डबल-क्लिक कोल्ड हेडिंग और मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग शामिल हैं। एक स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन मल्टी-स्टेशन प्रक्रियाएं करती है जैसे कि स्टैम्पिंग, हेडिंग फोर्जिंग, एक्सट्रूज़न और कई फॉर्मिंग डाई में व्यास में कमी। सिंगल-स्टेशन या मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग मशीन द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल ब्लैंक की प्रसंस्करण विशेषताओं को 5-6 मीटर की लंबाई वाले बार के आकार या 1900-2000KG के वजन के साथ वायर रॉड द्वारा निर्धारित किया जाता है, जो कि है, प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की विशेषताएं। मुद्दा यह है कि कोल्ड हेडिंग प्री-कट सिंगल ब्लैंक्स का उपयोग नहीं करता है, लेकिन बार और वायर रॉड्स से ब्लैंक को काटने और परेशान (यदि आवश्यक हो) करने के लिए स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन का उपयोग करता है। गुहा को बाहर निकालने से पहले, रिक्त को आकार देना चाहिए। एक रिक्त जो तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करता है उसे आकार देकर प्राप्त किया जा सकता है। परेशान करने, कम करने और सकारात्मक एक्सट्रूज़न से पहले, रिक्त को आकार देने की आवश्यकता नहीं है। ब्लैंक को काटने के बाद, इसे अपसेटिंग और शेपिंग स्टेशन पर भेजा जाता है। यह स्टेशन रिक्त स्थान की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है, अगले स्टेशन के गठन बल को 15-17% तक कम कर सकता है, और मरने के जीवन को बढ़ा सकता है, और बोल्ट को कई व्यास में कमी के साथ बनाया जा सकता है। कोल्ड हेडिंग द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली सटीकता भी बनाने की विधि के चयन और उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया से संबंधित है। इसके अलावा, यह उपयोग किए गए उपकरणों की संरचनात्मक विशेषताओं, प्रक्रिया विशेषताओं और इसकी स्थिति, उपकरण की सटीकता और मरने, जीवन और पहनने की डिग्री पर भी निर्भर करता है। कोल्ड हेडिंग फॉर्मिंग और एक्सट्रूज़न में इस्तेमाल होने वाले हाई-अलॉय स्टील के लिए, सीमेंटेड कार्बाइड मोल्ड की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.2um से अधिक नहीं होना चाहिए। जब इस प्रकार के सांचे की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.025-0.050um तक पहुँच जाता है, तो इसका जीवन उच्चतम होता है।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

पेंच की बल स्थिति प्रसारित की जाती है: 1) स्व-भार जी; 2) सामग्री प्रतिरोध को दूर करने के लिए आवश्यक टोक़ एम; 3) भौतिक दबाव द्वारा उत्पन्न अक्षीय बल पी। इंदौरइंदौरपेंच पेंच पेंच आमतौर पर लंबे समय तक पहनने के कारण खत्म हो जाता है, पेंच और बैरल के बीच का अंतर बहुत बड़ा होता है और इसे सामान्य रूप से बाहर नहीं निकाला जा सकता है, लेकिन अनुचित डिजाइन या अनुचित संचालन के कारण क्षति के उदाहरण भी हैं। इसलिए, पेंच को कुछ ताकत आवश्यकताओं को भी पूरा करना चाहिए। 4) स्क्रू का खतरनाक भाग आम तौर पर फीडिंग सेक्शन में सबसे छोटे थ्रेड रूट व्यास पर होता है। सामग्री यांत्रिकी के अनुसार, प्लास्टिक सामग्री के लिए, समग्र तनाव की गणना तीसरे शक्ति सिद्धांत द्वारा की जाती है, और इसकी ताकत की स्थिति हैं:

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल प्लम ब्लॉसम, ग्रेड 8 जीबी 97 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, चिकने फ्लैट हेड स्क्रू, उच्च शक्ति वाले जस्ती और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरसंयुक्त बोल्ट

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।