उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील मुकुट पेंच मुकुट तीन संयोजन कैबिनेट पेंच अखरोट कैबिनेट पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5702समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-21 11:25:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अंधा छेद दबाव रिवेटिंग स्टड, हुक शिकं...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

घुमावदार एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फिर टी-बोल्ट के साथ नाली में रखा जाता है। निश्चित स्थिति को समायोजित करने के बाद, फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए निश्चित वस्तु को अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। जब ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में या क्षैतिज रेखा के एक निश्चित कोण पर लंबवत रूप से एम्बेड किया जाता है, तो टी-बोल्ट को कसने से पहले स्थिति में स्थानांतरित होने की संभावना होती है। विशेष रूप से, भारी उपकरणों को ठीक करते समय, कई टी-बोल्ट की आवश्यकता होती है, और श्रमिकों के कई समूहों को मदद की आवश्यकता होती है और स्थिति कठिन होती है, और स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है।

आधुनिक विमानन और एयरोस्पेस वाहनों के डिजाइन में, वजन कम करने और स्थान बचाने के लिए, बन्धन स्थापना प्रणाली का स्थान संकरा और संकरा होता जा रहा है, और अंधा छेद स्थापना की अक्सर आवश्यकता होती है। इस मामले में, एक तरफा रिवेटिंग इंस्टॉलेशन का उपयोग आमतौर पर कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के बन्धन कनेक्शन उत्पाद मुख्य रूप से अंधा रिवेट्स हैं। ब्लाइंड रिवेट्स का रिवेटिंग इंस्टॉलेशन सिद्धांत बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त करने के लिए ब्लाइंड एंड पर इसे ख़राब करने के लिए नेल स्लीव को खींचने, खींचने और नेल स्लीव को बाहर निकालने की विधि का उपयोग करना है। इस तरह की बन्धन कनेक्शन विधि के लिए विशेष रिवेटिंग की आवश्यकता होती है, आम तौर पर आयातित रिवेटिंग, आंतरिक भागों का प्रतिस्थापन महंगा होता है, स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है, और स्थापना लागत अधिक होती है।

टाइप 1 नट एक साधारण हेक्सागोनल नट को संदर्भित करता है जिसकी नाममात्र ऊंचाई m 0.8D है। इसका प्रकार और आकार GB/T6170 की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए; जबकि टाइप 2 नट की ऊंचाई टाइप 1 नट की ऊंचाई से अधिक है, इसके प्रकार और आकार को GB/T6170 के अनुरूप होना चाहिए। टी6175. टाइप 2 अखरोट को बढ़ाने के दो उद्देश्य हैं: एक अपेक्षाकृत सस्ता अखरोट प्राप्त करना है जिसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ाकर गर्मी उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि D≤M16 ग्रेड 8 टाइप 1 नट्स को हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है, ग्रेड 8 नट्स के बीच, केवल D> M16 ~ 39 के स्पेसिफिकेशन टाइप 2 नट्स का उपयोग करते हैं। जाहिर है, टाइप 1 नट्स जिन्हें हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं होती है, वे ग्रेड 9 नट्स तक नहीं पहुंच सकते। यांत्रिक संपत्ति की आवश्यकताएं। टाइप 2 नट्स को निर्दिष्ट करने का एक अन्य उद्देश्य अधिक डक्टाइल ग्रेड 12 नट प्राप्त करना है। जैसे-जैसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ती है, कम शमन और तड़के की कठोरता पर गारंटीकृत तनाव सूचकांक प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए अखरोट की कठोरता बढ़ जाती है। टूथ स्पेसिंग द्वारा वर्गीकृत: मानक दांत, नियमित दांत, महीन दांत, बहुत महीन दांत और क्रॉस दांत। सामग्री द्वारा वर्गीकरण: स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरषट्भुज नट और कार्बन स्टील इंदौरइंदौरषट्भुज नट, तांबा इंदौरइंदौरषट्भुज नट, लौह इंदौरइंदौरषट्भुज नट। मोटाई के आधार पर वर्गीकरण: हेक्सागोनल मोटे नट और हेक्सागोनल पतले नट। उपयोग द्वारा वर्गीकरण: इंदौरगर्म पिघला हुआ तांबा अखरोट, गर्म दबाया तांबा अखरोट, एम्बेडेड तांबा अखरोट और अल्ट्रासोनिक तांबा अखरोट;

कार चलाने की प्रक्रिया में, ब्रेक का बार-बार उपयोग करना अनिवार्य है, जिससे ब्रेक ड्रम और कार के घर्षण पैड के बीच का अंतर बड़ा हो जाएगा। इसलिए, इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, अन्यथा, अत्यधिक ब्रेकिंग दूरी और आउट-ऑफ-राउंड ब्रेक ड्रम के कारण असुरक्षित ड्राइविंग का छिपा खतरा दब जाएगा। इसलिए, मोटर वाहनों को स्वचालित समायोजन हथियारों से लैस होना चाहिए। मौजूदा स्वचालित समायोजन शाखा में, आवास के अंदर कीड़ा स्प्रिंग पैड, स्प्रिंग और स्प्रिंग कवर द्वारा सीमित है, और स्प्रिंग पैड का अंतिम चेहरा सीधे कृमि के संपर्क में है, और कृमि का घुमाव अनम्य है घूर्णन के दौरान घर्षण प्रतिरोध के कारण।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लंबे थ्रेडेड बोल्ट, बेलनाकार बोल्ट, स्क्वायर वाशर, अवतल और उत्तल गैसकेट और अन्य उत्पादों के साथ गोल सिर टोक़, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरमुकुट पेंच

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।