उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील की अंगूठी विस्तार पेंच हुक प्लस लंबी त्रिकोण अंगूठी विस्तार बोल्ट एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6043समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-15 20:00:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लाल/काले लंबे नट, मदरबोर्ड स्क्रू और ...

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं खुद की विकृति riveted भागों को कनेक्ट करें। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े गुंबद सिर वर्ग गर्दन बोल्ट, ऑटो पार्ट्स स्क्रू, प्लम हैंडल बोल्ट, खुले लोचदार वाशर और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौररिंग इंदौरइंदौरविस्तार पेंच

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।