उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उत्पादन चरखी तय चरखी डबल चरखी एकल चरखी उठाने वाली चरखी तार रस्सी छोटे चरखी तार एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5701समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-29 16:39:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद स्टील राउंड टर्निंग टूल पिन, खोख...

अंडाकार नाली संरचना के साथ साधारण हेक्सागोन हेड बोल्ट या साधारण टी-बोल्ट का उपयोग करते समय, बोल्ट को नाली के पीछे से डालने की आवश्यकता होती है। जब स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की संरचनात्मक सीमाओं के कारण बोल्ट को खांचे के पीछे से नहीं डाला जा सकता है, तो स्थापना सतह को खोलना अक्सर आवश्यक होता है। बड़े व्यास के हैंड होल बोल्ट को आसानी से माउंट करने की अनुमति देते हैं, जो स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की अंतर्निहित ताकत और कठोरता को कमजोर करता है।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को प्राप्त करने के लिए लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है, जिसमें दावा 3 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले बाहरी हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम फ्लैट हेड डबल, डबल-पास कॉपर स्टड, नट सेट संयोजन, फ्लैट और पतले अखरोट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

डबल चरखीएकल चरखी

स्थिर चरखी का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।