उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित गैर पर्ची वॉशर डिश के आकार का तितली शंकु एक तरफा दांतेदार गैर पर्ची विरोधी ढीला गैसकेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5810समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-26 10:46:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट रिवेट्स, ...

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

गास्केट का उपयोग मुख्य रूप से युग्मित टुकड़ों की असर वाली सतहों की सुरक्षा के लिए किया जाता है। बोल्ट, नट आदि ज्यादातर मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं, और मिश्र धातु इस्पात का भी उपयोग किया जाता है। जब जंग-रोधी या विद्युत चालकता की आवश्यकता होती है, तो तांबा, तांबा मिश्र धातु और अन्य अलौह धातुओं का भी उपयोग किया जा सकता है। चीन और कई देशों के मानक यह निर्धारित करते हैं कि थ्रेडेड जोड़ों को उनके यांत्रिक गुणों के अनुसार वर्गीकृत किया जाता है, और ग्रेड कोड फास्टनर पर अंकित होता है। कीलक स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु या तांबे मिश्र धातु, आदि से बना होता है, और विभिन्न कीलक सीम की जरूरतों को पूरा करने के लिए सिर के विभिन्न आकार होते हैं।

एक स्क्रू बेल्ट संरचना, विशेष रूप से एक स्क्रू बेल्ट जो स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू की स्थिति बना सकती है, ताकि स्क्रू स्विंग न हो, ताकि स्क्रू को उन बिंदुओं के साथ स्थिर रूप से संरेखित किया जा सके जहां स्क्रू को खराब किया जाना है, और स्क्रू फिक्सेशन पेंच की सुविधा है। इसके समग्र कार्यान्वयन और उपयोग में, स्क्रू बेल्ट संरचना का अभिनव डिजाइन व्यावहारिक कार्य विशेषताओं को बढ़ाता है।

एक नट आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फास्टनर होता है, जिसे आमतौर पर बन्धन उपकरणों का एक सेट बनाने के लिए एक स्क्रू के साथ जोड़ा जाता है। अधिक प्रभावी कसने के प्रभाव को प्रभावी ढंग से प्राप्त करने और एक नट को अपने आप ढीला होने से रोकने के लिए, कसने के प्रभाव को और बढ़ाने के लिए कई स्थानों पर दो नटों का एक साथ उपयोग किया जाता है;

आवेदन के दायरे में पेंच के कई नाम हैं। सबके अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें मानक भाग कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। वैसे तो इतने सारे नाम हैं, लेकिन अर्थ एक ही है, वे सब पेंच हैं। एक पेंच फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। पेंच का सिद्धांत वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और बर्तन के उपकरण को धीरे-धीरे कसने के लिए घर्षण बल का उपयोग करना है। स्क्रू दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में अपरिहार्य हैं, इसलिए स्क्रू को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। शिकंजा के आवेदन के दायरे में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत यांत्रिक उत्पाद। जहाज, वाहन, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोग भी स्क्रू का उपयोग करते हैं। स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, चाहे वह चश्मे के लिए बहुत छोटा स्क्रू हो या बड़े भारी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए बड़ा स्क्रू। शिकंजा की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदरे पेंच 1g हैं। स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, इसलिए स्क्रू मार्केट बड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक निर्माता स्क्रू का उत्पादन करते हैं। जब खरीदार एक पेशेवर स्क्रू निर्माता चुनते हैं, तो उन्हें स्क्रू के कुछ पेशेवर बुनियादी ज्ञान को समझने की आवश्यकता होती है, जैसे स्क्रू वर्गीकरण मानक विनिर्देश और अमेरिकी स्क्रू विनिर्देश तालिका।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तितली शिकंजा, फर्नीचर बन्धन हार्डवेयर सहायक उपकरण, लकड़ी के जड़े हुए नट, कैमरा तिपाई, BS3410 गास्केट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों टुकड़ा समाधान के साथ।

तितली

स्वनिर्धारित गैर पर्ची वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।