उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉलम कोर एंटी-थेफ्ट स्क्रू बोल्ट के साथ सुई के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील एंटी-थेफ्ट स्क्रू राउंड हेड प्लम

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5836समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-07 08:23:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटी वॉशर, प्लास्टिक इन्सुलेशन शिक...

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289410 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक कनेक्टिंग बोल्ट और एक बन्धन पेंच सहित एक इंदौरएंटी-ड्रॉप स्क्रू संरचना, कनेक्टिंग बोल्ट में एक इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू और एक कनेक्टिंग नट शामिल है। , इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का एक सिरा यह कनेक्टिंग नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की सतह को बाहरी थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, कनेक्टिंग बोल्ट को मैचिंग नट के साथ मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, मैचिंग नट और कनेक्टिंग बोल्ट द्वारा जुड़े होते हैं धागा, और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का आंतरिक भाग प्रदान किया जाता है इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की धुरी के साथ एक स्क्रू होल होता है। इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू धुरी के साथ कई स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है। स्लॉट स्क्रू होल में फैला हुआ है। पेंच छेद एक आंतरिक धागे के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच छेद पेंच छेद में चल रहा है। एक कसने वाला पेंच स्थापित किया जाता है, कसने वाले पेंच में एक कसने वाला पेंच और एक कसने वाला नट शामिल होता है, कसने वाले पेंच का एक सिरा कसने वाले नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, और कसने वाला पेंच एक स्क्रू होल बोल्टेड थ्रेड कनेक्शन के माध्यम से कसने वाले नट से जुड़ा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 20304045 प्रकार, बी 1181 हेक्सागोन नट्स, नेमप्लेट ट्रेडमार्क ठोस रिवेट्स, काला क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरविरोधी चोरी पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।