उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील एंटी-थेफ्ट स्क्रू फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड टॉर्क्स स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5855समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-09 09:52:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च पॉलिश पिन, जीआर 2 नट, 4.8 ग्रेड ...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे (5) हैं, जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

वेंटिलेशन डक्ट स्थापित करते समय, क्योंकि एयर डक्ट और दीवार के बीच और एयर डक्ट और एयर डक्ट के बीच की खाई गहरी और संकरी होती है, हाथ इसे संचालित करने के लिए इसमें प्रवेश नहीं कर सकता है, जिससे स्क्रू और नट्स की स्थापना होती है इन पदों। निम्नलिखित तीन विधियों का आम तौर पर उपयोग किया जाता है: एक स्थापना के लिए दीवार को सीधे तोड़ना है, लेकिन यह विधि इमारत को बहुत नुकसान पहुंचाती है, और वायु नलिकाओं के बीच की खाई में शिकंजा और नट की स्थापना के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा एयर डक्ट में आंतरिक निकला हुआ किनारा सेट करना और इसे बोल्ट से जोड़ना है, जो वायु वाहिनी के प्रभावी क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करेगा और गैस प्रवाह के प्रतिरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, लोगों को स्थापना के दौरान निर्माण के लिए वायु नलिका में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है। वायु वाहिनी के आकार को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले, उच्च स्थिति वाले सहायक फर्मवेयर और बिना किसी बल के कुछ छिपे हुए खतरे हैं; तीसरा, इसे सीधे अनदेखा किया जाता है और नहीं किया जाता है, लेकिन यह आसान है कि एयर डक्ट कनेक्शन तंग नहीं है और हवा की मात्रा का नुकसान बड़ा है। उपर्युक्त विधियों में सभी प्रमुख निर्माण दोष हैं, जो न केवल निर्माण प्रक्रिया में बहुत अधिक जनशक्ति और समय बर्बाद करते हैं, बल्कि कम वायु आपूर्ति दक्षता की समस्या भी है।

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

हेक्स कैप स्क्रू और इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक हेक्सागोनल हेड के साथ एक पुरुष थ्रेडेड फास्टनर है, जिसे रिंच के साथ चालू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ASME B18.2.1 मानक के अनुसार, हेक्सागोन हेड स्क्रू (हेक्स कैप स्क्रू) की सिर की ऊंचाई और टांग की लंबाई सहिष्णुता सामान्य बड़े षट्भुज बोल्ट (इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट) की तुलना में छोटी है, इसलिए ASME B18.2.1 हेक्सागोन स्क्रू उपयुक्त है। सभी षट्भुज बोल्टों में स्थापना के लिए जिनका उपयोग किया जा सकता है। वे स्थान भी शामिल हैं जहां बड़े इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट का उपयोग करने के लिए बहुत बड़ा है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का स्क्रू हेड बाहर की तरफ गोल होता है, और बीच में एक अवतल षट्भुज होता है, और षट्भुज स्क्रू एक सामान्य हेक्सागोनल स्क्रू हेड होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रूड्राइवर '7' जैसा दिखता है। एक हेक्सागोनल स्टील बार के दो खंडों को काटें और इसे 90 डिग्री पर मोड़कर एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू रिंच बनाएं, जो हार्डवेयर टूल स्टोर में बेचा जाता है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रूड्राइवर्स तथाकथित मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर नहीं हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में मरम्मत उपकरण बेचने वाले बूथों पर मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर खरीदे जा सकते हैं। इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू अक्सर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे जकड़ना, जुदा करना और पर्ची करना आसान नहीं होता है। एलन रिंच आमतौर पर 90° का मोड़ होता है। मोड़ का एक सिरा लंबा और एक किनारा छोटा होता है। स्क्रू चलाने के लिए शॉर्ट साइड का उपयोग करते समय, लंबी साइड को पकड़ने से बहुत अधिक बल की बचत हो सकती है और स्क्रू को बेहतर तरीके से कस दिया जा सकता है। लंबे सिरे में एक गोल सिर होता है (एक हेक्सागोनल सिलेंडर एक गोले के समान होता है) और एक सपाट सिर होता है। गोल सिर को आसानी से तिरछा और अलग किया जा सकता है, और कुछ हिस्से जो रिंच को कम करने के लिए असुविधाजनक हैं, उन्हें स्थापित किया जा सकता है। बाहरी षट्भुज की निर्माण लागत आंतरिक षट्भुज की तुलना में बहुत कम है। इसके फायदे यह हैं कि स्क्रू हेड (रिंच की बल स्थिति) आंतरिक षट्भुज की तुलना में पतली होती है, और कुछ स्थानों को आंतरिक षट्भुज द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कम लागत, कम बिजली की ताकत और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनें बाहरी हेक्सागोन स्क्रू की तुलना में बहुत कम हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का उपयोग करती हैं। [1] सॉकेट कैप स्क्रू, जिसे सॉकेट हेड स्क्रू या एलन बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक हेक्सागोनल शासक (हेक्स कुंजी, एलन रिंच या एलन कुंजी) के साथ सिर पर एक हेक्सागोनल आंतरिक छेद वाला एक स्क्रू है, जिसमें डालने के बाद ही कसें या ढीला करें। भीतरी छेद। सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू बेलनाकार हेड स्क्रू होता है जिसका हेड व्यास धागे के मुख्य व्यास (1960 श्रृंखला) का लगभग 1.5 गुना होता है। काउंटरसंक हेड कैप स्क्रू। काउंटरसंक होल डिज़ाइन स्क्रू हेड को निश्चित वस्तु की सतह पर उजागर किए बिना घुमाने की अनुमति देता है, इसलिए इसका उपयोग ज्यादातर उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह छोटी होती है और पारंपरिक रिंच का उपयोग करने के लिए यह असुविधाजनक होता है।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB923 कैप नट्स, ऑटोमोबाइल के लिए ऑल-मेटल नट्स बेचना, टी-आकार के नट्स के उत्पादन में विशेषज्ञता, रिवर्स टूथ कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरविरोधी चोरी शिकंजा

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।