उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील तितली पेंच सींग बोल्ट पिंड हाथ पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5966समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-05 01:43:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े विंग नट्स, ब्लैक ग्रेड 8 ...

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

एक विशेष प्रकार के कीलक भागों के रूप में, ऑटोमोबाइल उद्योग के सहायक उपकरण में ब्रेक पैड को सिकोड़ने के लिए रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। मूल ब्रेक पैड रिवेट्स में एक चम्फर्ड संरचना नहीं होती है, इसलिए सामग्री को सामान्य रूप से असेंबली के दौरान खिलाया नहीं जा सकता है, या ऐसे गड़गड़ाहट हैं, जो अयोग्य बैचों की ओर ले जाते हैं। इस संरचना में सुधार करते समय, एक ही उद्योग में कई निर्माता अक्सर मशीनिंग चम्फरिंग द्वारा समस्या का समाधान करते हैं, लेकिन पतली मोटाई वाले ब्रेक पैड रिवेट्स के लिए, चम्फरिंग प्रसंस्करण के बाद पिटाई और खराब सामग्री की समस्या को प्राप्त करना असंभव है।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

स्क्रू एक सामान्य कनेक्टिंग पीस है, एक उपकरण जो वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरण दर चरण जकड़ता है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। एक पारंपरिक पेंच को आम तौर पर एक छोर पर स्क्रू हेड के रूप में और दूसरे छोर पर एक स्क्रू रॉड के रूप में सेट किया जाता है, जो स्क्रू हेड और नट के बीच कनेक्टर को बन्धन के लिए बाहरी नट के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जैसे कुछ घरेलू उपकरण मॉड्यूल, चेसिस और अन्य बिजली के उपकरण, पारंपरिक स्क्रू द्वारा तय किए गए मॉड्यूल और बॉक्स अक्सर कई हिस्सों को स्क्रू द्वारा एक साथ बांधते हैं। रखरखाव के दौरान, रखरखाव भाग के सभी हिस्सों को अलग करना आवश्यक है, जो बहुत परेशानी वाला है। इसलिए, एक नए प्रकार की पेंच संरचना जिसे दोनों सिरों पर जोड़ा जा सकता है और स्तरित स्थापना को महसूस कर सकता है, की आवश्यकता है। रखरखाव के दौरान, केवल रखरखाव भाग की कनेक्टिंग परत को अलग करने की आवश्यकता होती है, और न तो बाहरी और न ही आंतरिक को अलग करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इनर क्रॉस पॉकेट संयोजन बोल्ट, कैरिज स्क्रू, फैक्ट्री होलसेल ब्लैक स्क्रू कैप नट, रिंग वायर कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।