उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील उठाने की अंगूठी संयुक्त पेंच ओ-प्रकार बंद संयुक्त बोल्ट एएएए 3/4 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5819समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-19 17:07:30

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एबीएस प्लास्टिक इन्सुलेटिंग गैस्केट...

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर इंदौरबेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

गोल सिर तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 452N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

कोल्ड हेडिंग स्टील वायर रॉड से आयरन ऑक्साइड प्लेट को हटाने की प्रक्रिया स्ट्रिपिंग और डीफॉस्फोराइजेशन है। दो तरीके हैं: यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन और रासायनिक अचार। वायर रॉड की रासायनिक अचार बनाने की प्रक्रिया को यांत्रिक फास्फोरस हटाने के साथ बदलने से न केवल उत्पादकता में सुधार होता है, बल्कि पर्यावरण प्रदूषण भी कम होता है। इस फास्फोरस हटाने की प्रक्रिया में झुकने की विधि शामिल है (त्रिकोणीय खांचे के साथ गोल पहिया आमतौर पर तार की छड़ को बार-बार मोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है), स्प्रे नौ विधि, आदि। फास्फोरस हटाने का प्रभाव अच्छा है, लेकिन अवशिष्ट लोहा और फास्फोरस को हटाया नहीं जा सकता है (हटाना आयरन ऑक्साइड स्केल की दर 97% है), खासकर जब आयरन ऑक्साइड स्केल बहुत चिपचिपा होता है, इसलिए, मैकेनिकल फॉस्फोरस को हटाने से आयरन स्केल की मोटाई, संरचना और तनाव की स्थिति प्रभावित होती है। कम शक्ति वाले फास्टनरों (6.8 से कम या उसके बराबर) के लिए उपयोग की जाने वाली कार्बन स्टील वायर रॉड्स उच्च शक्ति वाले बोल्ट (ग्रेड 8.8 से अधिक या बराबर) मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन के बाद सभी आयरन ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए वायर रॉड्स का उपयोग करते हैं, और फिर एक रासायनिक अचार के माध्यम से जाते हैं यौगिक dephosphorization के लिए प्रक्रिया। कम कार्बन स्टील वायर रॉड के लिए, यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन द्वारा छोड़ी गई लोहे की चादरें अनाज के मसौदे के असमान पहनने का कारण बन सकती हैं। जब वायर रॉड बाहरी तापमान के खिलाफ रगड़ता है, तो जब ग्रेन ड्राफ्ट होल लोहे की शीट से चिपक जाता है, तो वायर रॉड की सतह अनुदैर्ध्य दाने के निशान पैदा करती है। 95% से अधिक ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्टील के तार की सतह पर खरोंच के कारण होते हैं। इसलिए, यांत्रिक फॉस्फोरस हटाने की विधि हाई-स्पीड ड्राइंग के लिए उपयुक्त नहीं है।

उपर्युक्त अखरोट विधानसभा का गैसकेट पक्ष बढ़ते सतह के संपर्क में है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो गैस्केट बाहरी शंकु की सतह को सिकुड़ने के लिए निचोड़ता है, और शंकु की नोक नट के समान दिशा का सामना करती है, जिससे अखरोट को कसने से रोका जा सके, ताकि नट फिक्सिंग प्रभाव अच्छा न हो, और पर उसी समय जब कई नटों को आरोपित और स्थिर करने की आवश्यकता होती है, तो दो आसन्न नट एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खराब फिक्सिंग प्रभाव होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ स्प्रिंग बोल्ट, टी-आकार के स्क्वायर बोल्ट, फुल-थ्रेड स्क्रू लंबी टूथ रॉड, मोटा इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद। आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

इंदौरलिफ्टिंग रिंग ज्वाइंट स्क्रू

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।