उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील लिफ्टिंग लैग मरीन लिफ्टिंग रिंग स्क्रू नट लिफ्टिंग रिंग नट रिंग नट का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5918समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-13 13:02:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के नट, रोलर राउंड हेड पिन, 304 स...

एक खुली रिंग संरचना के साथ रिटेनिंग रिंग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला यांत्रिक हिस्सा है। इसमें मानकीकृत डिजाइन मानक हैं। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर रिंग के आकार के भागों को जकड़ना है, जो शाफ्ट पर लगे अन्य भागों को हिलने से रोक सकता है। फास्टनरों के प्रकार। पूर्व कला में, बनाए रखने की अंगूठी को मुख्य रूप से मुद्रांकन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें निम्नलिखित दोष होते हैं: 1. सामग्री उपयोग दर कम है;

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

पेंच (अंग्रेजी एक पेंच) निर्माण मशीनरी में उपयोग किए जाने वाले भागों को संदर्भित करता है। यह एक प्रकार का थ्रेडेड भाग होता है जिसमें नुकीले सिरे होते हैं जैसे कि कील, छोटे बेलनाकार या शंक्वाकार धातु की छड़ें, अंडाकार या मंद सिर के साथ, और अकेले उपयोग किया जाता है। . पेंच का पता लगाना पेंच के तार से शुरू होना चाहिए। सटीक पेंच की गुणवत्ता सीधे उस तार से संबंधित होती है जो पेंच पैदा करता है। एक अच्छा स्क्रू वायर स्क्रू को और अधिक खूबसूरती से खोलेगा। क्या पेंच सिर फट गया, कौन सा धागा खराब है। अच्छे स्क्रू वायर आमतौर पर यह स्थिति नहीं पाते हैं।

फ्लैट कुंजी एक कुंजी है जो काम करने वाली सतह के रूप में दोनों पक्षों पर निर्भर करती है और कुंजी और कीवे के किनारे के एक्सट्रूज़न द्वारा टोक़ को प्रसारित करती है, और ज्यादातर शाफ्ट पर स्थापित होती है। यदि फ्लैट की का उपयोग लंबे समय तक किया जाता है या लंबे समय तक खराब काम के माहौल में होता है, तो धूल, तेल आदि अनिवार्य रूप से फ्लैट की और कीवे के बीच फंस जाएंगे। चूंकि फ्लैट कुंजी में डिस्सेप्लर के लिए कोई इजेक्टर थ्रेडेड छेद नहीं है, इसलिए इसे हटाना मुश्किल है, और जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान थोड़ी सी लापरवाही फ्लैट की को नुकसान पहुंचाएगी।

कीलक नट की उत्पादन प्रक्रिया मूल रूप से अन्य स्क्रू के समान होती है। यह सिर्फ इतना है कि स्क्रू को एक स्क्रू घाट के साथ छिद्रित किया जाता है, और नट को अखरोट के घाट से छिद्रित किया जाता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स की उत्पादन प्रक्रिया का परिचय दें। 1. सबसे पहले, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि इंदौरइंदौररिवेट नट कौन सी सामग्री और सामग्री है, ताकि हम उपयोग कर सकें कि किस सामग्री का उत्पादन करना है और किस सामग्री का उपयोग करना है। यह जानकर कि कौन सी सामग्री और सामग्री का उपयोग किया जाता है, हम स्क्रू वायर खरीद सकते हैं। 2. कीलक नट का आकार और लंबाई निर्धारित करें। बड़े स्क्रू वायर का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 3. सामग्री, सामग्री, आकार और प्रकार का निर्धारण करने के बाद, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या यह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला कीलक नट है। यदि हां, तो कारखाने में संबंधित सांचा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह गैर-मानक है, तो हमें नए नए साँचे मंगवाने पड़ते हैं। 4. उत्पादन के लिए सब कुछ तैयार होने के बाद, इंदौरइंदौररिवेट नट के आकार, यानी उपस्थिति को बाहर निकालने के लिए नट मशीन का उपयोग करना आवश्यक है। 5. घाट को बाहर निकालने के बाद, अखरोट के दांतों को टैप करने के लिए इसे टैप करने के लिए मशीन का उपयोग करें। 6. धागे को टैप करने के बाद, इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जाती है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है, इसे केवल साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप अन्य रंगों को इलेक्ट्रोप्लेट करना चाहते हैं, तो आपको इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रोप्लेटिंग निर्माता के पास ले जाना होगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट, घने शिकंजा, GB58 नट, नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं आपके लिए कार्यक्रम।

हैंगिंग लग्स

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।