उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लोचदार बेलनाकार पिन पोजिशनिंग पिन स्प्लिट पिन स्प्रिंग पिन D8D10 राष्ट्रीय मानक GB879 खोखले पिन का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5939समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-06 19:52:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट मशीन बोल्ट, मेटल वाशर, गास्केट,...

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और पेंच 110 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

स्क्रू में से एक के रूप में, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सीधे प्लेट पर खुद को तय करने के लिए छेद ड्रिल कर सकते हैं और उन्हें प्लेट के साथ तय करने के लिए एक साथ लॉक कर सकते हैं। उनका उपयोग करना आसान है और एक अच्छा फिक्सिंग प्रभाव है, इसलिए उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला में, जब पेंच को तय करने के लिए प्लेट पर छिद्रित किया जाता है, तो यह तिरछा होने का खतरा होता है, जो फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है और सौंदर्यशास्त्र को भी कम करता है। संक्षेप में, पूर्व कला में पेंच फिक्सिंग विधि के उपर्युक्त दोषों को कैसे दूर किया जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

GB6177 षट्भुज निकला हुआ किनारा नट - ग्रेड GB55 षट्कोण मोटा नट GB56 षट्भुज अतिरिक्त मोटा नट GB1229 बड़े इंदौरइंदौरषट्भुज नट (स्टील संरचना के लिए उच्च शक्ति) लॉक नट अन्य नाम: रूट नट, लॉक नट, और नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का वर्गीकरण पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। आम तौर पर, दो संयोजन स्क्रू को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 में विभाजित किया जाता है। आयरन को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन इस्पात। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। लेकिन बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां इसके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर दो संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच आम तौर पर 10B21 स्क्रू तार से बना होता है। स्क्रू वायर को स्क्रू में पंच करने के बाद, यह एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर से लैस होता है, और तीन टुकड़ों को एक स्वचालित स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर मशीन द्वारा जोड़ा और रगड़ा जा सकता है। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने के उपचार को अंजाम देना आवश्यक है, और हाइड्रोजन को हटाने के बाद ही इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जा सकती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक दांतों के साथ गुलदाउदी मेसन, 8-ग्रेड काले इंदौरइंदौरषट्भुज नट, विस्तारित आंख बोल्ट, DIN6915 और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौरडावेल पिन

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।