उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील लोचदार बेलनाकार पिन स्प्रिंग पिन स्प्लिट पिन पोजिशनिंग पिन 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5976समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-08 04:37:45

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 1440, विस्तार बोल्ट, शिम, राष्ट...

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

तांबे के आवेषण के विनिर्देश हैं: आंतरिक धागा विनिर्देश 1/4-20, बाहरी व्यास 10 मिमी, लंबाई 15 मिमी जाल पैटर्न तांबा अखरोट, फूल खींचने वाले कच्चे माल से खींचा जाता है। स्वचालित खराद एक समय में पूरा होता है: स्टॉकिंग → चम्फरिंग → ड्रिलिंग → हुकिंग चम्फरिंग → टैपिंग। स्थिर आकार, कोई सनकी आंतरिक धागा नहीं। सामग्री चयन: कॉपर C3604, रोह्स पास। कॉपर नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड भागों में किया जाता है।

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

GB बोल्ट को आम तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: GB30 बोल्ट और GB21 बोल्ट। अंतर यह है कि GB30 का हेक्सागोनल हेड GB21 से बड़ा है। सभी सामग्री का उपयोग किया जाता है: Q235। ग्रेड 4.8 है, कठोरता कमजोर है, और इसका उपयोग कम कठोरता आवश्यकताओं और कम गतिविधियों वाले भागों के लिए किया जाता है, जिन्हें साधारण बोल्ट कहा जाता है। सबसे विशिष्ट उपयोग: मशीनरी, निर्माण, फिक्सिंग, बन्धन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पेंच संयुक्त नट, कान की पट्टियाँ उठाना, गैर-पर्ची निकला हुआ किनारा इंदौरइंदौरषट्भुज नट, इस्पात संरचना उच्च शक्ति वाले शिकंजा और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।