उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील लोचदार वॉशर काठी वॉशर लॉकिंग गैसकेट गैर-पर्ची काली काठी गैसकेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5952समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-11 19:20:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 50 स्क्रू, प्लेट स्पेसर स्टड, राउंड श...

टू-कॉम्बिनेशन स्क्रू एक स्क्रू और एक फ्लैट वॉशर, या एक स्प्रिंग वॉशर, या एक स्क्वायर वॉशर, या एक बाहरी टूथ लॉक वॉशर के साथ टू-पीस संयोजन को संदर्भित करता है। फिर दो संयोजन स्क्रू के सभी मानक प्रकार हैं! निम्नलिखित एक संक्षिप्त परिचय है: 1. वसंत वॉशर के साथ दूसरा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक वसंत वॉशर के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। स्प्रिंग वॉशर एक स्प्रिंग वॉशर है जो विशेष रूप से संयोजन स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, न कि साधारण स्प्रिंग वॉशर जिसे हम आमतौर पर उपयोग करते हैं। 2. ट्रिम पैड का दो-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट पैड के साथ पेंच के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। फ्लैट पैड का आकार और फ्लैट पैड की मोटाई को अनुकूलित किया जा सकता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। पंचिंग मशीनों द्वारा फ्लैट पैड को छिद्रित किया जाता है। 3. दो बाहरी दांतों के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक बाहरी दांत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के साथ पेंच को संदर्भित करता है। कई ग्राहक, विशेष रूप से इलेक्ट्रिक पावर ग्राहक, पेंट को तोड़ने और लोहे की प्लेट पर स्क्रू बनाने के लिए इस बाहरी टूथ टू कॉम्बिनेशन स्क्रू का उपयोग करते हैं। सभी को चालू किया जा सकता है। 4. स्क्वायर पैड के साथ दो संयोजन स्क्रू स्क्रू के लिए स्क्वायर प्रेशर लाइन वाले स्क्वायर पैड को संदर्भित करते हैं। दो संयोजन स्क्रू को समेटने वाला यह स्क्वायर पैड टर्मिनल पर उपयोग किया जाता है, और फ़ंक्शन का उपयोग क्रिम्पिंग और वायरिंग के लिए किया जाता है।

इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट टी-स्लॉट में स्थापित बोल्ट को संदर्भित करता है। इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट की स्थापना प्रक्रिया आमतौर पर इस प्रकार है। जब टी-स्लॉट (आमतौर पर टी-स्लॉट एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को संदर्भित करता है) क्षैतिज रूप से सेट किया जाता है, बोल्ट बोल्ट सिर को क्षैतिज दिशा में टी-स्लॉट में रखा जाता है, बोल्ट शाफ्ट बाहर की ओर होता है, और फिर बोल्ट होता है अक्षीय रूप से 90 डिग्री घुमाया जाता है, बोल्ट सिर लंबवत हो जाता है और टी-स्लॉट से बाहर नहीं आएगा, और फिर ऑब्जेक्ट के बढ़ते छेद को स्थापित करें बोल्ट रॉड को संरेखित करें और इसे डालें और बोल्ट रॉड पर अखरोट को पेंच करें। नट की कसने की प्रक्रिया के दौरान, यदि थ्रेड गैप छोटा है या थ्रेड क्षतिग्रस्त है या गंदगी है, तो बोल्ट अक्सर घूमेगा, और बोल्ट का रोटेशन कोण बेकाबू और असंभव है। ध्यान दें कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण लगभग 90 डिग्री की सीमा में होता है, तो बोल्ट किसी भी समय टी-आकार के खांचे से मुक्त होने की स्थिति में होता है। यहां तक कि अगर अखरोट को कड़ा कर दिया जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना अमान्य और अविश्वसनीय है, और एक गंभीर सुरक्षा खतरा है। , वास्तविक स्थिति यह है कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण 20-30 डिग्री से अधिक हो जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना पहले से ही अविश्वसनीय होती है।

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

ईयरलेस रिटेनिंग रिंग (विदेश में कॉन्स्टेंट सेक्शन रिंग्स के रूप में जाना जाता है) को कॉन्स्टेंट सेक्शन रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है, क्योंकि क्रॉस सेक्शन बराबर होता है, और पारंपरिक स्टैम्पिंग रिटेनिंग रिंग से कोई कान का हिस्सा नहीं निकलता है, इसलिए इसे ईयरलेस रिटेनिंग रिंग कहा जाता है। इयरलेस रिटेनिंग रिंग और स्पाइरल रिटेनिंग रिंग में उत्पादन, प्रसंस्करण और उपयोग विशेषताओं में समानताएं हैं। वे स्टील के तार से चपटे और घाव दोनों हैं। गर्मी उपचार और सतह के उपचार के बाद, उनके पास अच्छा लोच और क्रूरता है। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग, और चुनने के लिए टेल एंड के विभिन्न रूप हैं। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग का उपयोग पारंपरिक इंदौरसी-टाइप रिटेनिंग रिंग के समान है, जिसका व्यापक रूप से हाइड्रोलिक पार्ट्स असेंबली, वाल्व, इंस्ट्रूमेंट्स, विभिन्न लॉक कोर कंपोनेंट्स, सुई रोलर बेयरिंग, पुली, कनेक्टर, क्विक कनेक्टर और अन्य मैकेनिकल में उपयोग किया जाता है। विधानसभा

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-लूज़ स्प्रिंग स्टील वाशर, रेड रेड स्टील पेपर वाशर, GB854 वाशर, सेल्फ-लॉकिंग और बैक-स्टॉप रंगीन स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरलोचदार वॉशर

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।