उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बड़ा सिर पेंच बड़े फ्लैट सिर पेंच मशरूम सिर 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5780समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-08 00:32:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वॉशर 45 स्टील, हेक्सागोनल नट, बोल्...

आर-टाइप प्लास्टिक रिवेट्स, जिन्हें एक्सपेंशन रिवेट्स के रूप में भी जाना जाता है, प्लास्टिक सब-नेल और फीमेल बकल से बने होते हैं। इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन टूल्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इंस्टॉलेशन बेस को चिकने छेद में रखें, और फिर सिर को दबाएं, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पैर तनाव के बाद फैलते और खिंचते हैं, और इंस्टॉलेशन सतह पर मजबूती से बंद होते हैं। इसका उपयोग अक्सर प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को जोड़ने के लिए किया जाता है। यह सुंदर, व्यावहारिक और उपयोग में आसान है।

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

जीवन स्तर में सुधार के साथ, बैठने और बिस्तर के आराम के लिए लोगों की आवश्यकताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग कुशन में मध्यम कठोरता होती है और आमतौर पर लोगों द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सामग्री 10.9 स्क्रू, जर्मन मानक त्वरित-कनेक्ट क्लाउड हेड, सिंगल-होल डबल-होल हेक्सागोनल खोखले स्क्रू, कॉपर वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।