उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील बड़ा सिर पेंच पतली सिर पेंच मुख्यमंत्री फ्लैट सिर पेंच बड़ा फ्लैट सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5597समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-18 03:22:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नीले और सफेद जस्ता फर्नीचर नट, तां...

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 10 के साथ संसाधित किया जाता है।

इसलिए, आवश्यकताओं को पूरा करने वाले फास्टनरों को प्राप्त करने के लिए, बोल्ट, रिवेट्स आदि के प्रमुखों की कठोरता को सुनिश्चित करते हुए, मध्य खंडों की कठोरता को कम करने के लिए आमतौर पर बोल्ट, रिवेट्स आदि के मध्य खंडों को एनील करना आवश्यक होता है। वर्तमान में, मौजूदा प्रक्रिया मध्य खंड को तुरंत गर्म करने और कठोरता को कम करने के लिए अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी इंडक्शन हीटिंग उपकरण को अपनाती है। हालांकि, इस प्रक्रिया के लिए बहुत अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और हीटिंग का समय थोड़ा लंबा होता है, जो सिर की कठोरता को प्रभावित करता है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन बहुत अस्थिर होता है, जिससे कीलक को विफल करना आसान होता है। इसी समय, अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी उपकरणों की लागत अधिक है और बिजली की खपत बड़ी है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन और ऊर्जा की बचत के लिए अनुकूल नहीं है। पर्यावरण के अनुकूल।

इस तरह के फ्लैट गैस्केट में आमतौर पर तरल पदार्थ के लिए मार्ग खोलना शामिल होता है जिसके माध्यम से फ्लैट गैसकेट के एक तरफ से फ्लैट गैसकेट के दूसरी तरफ तरल पदार्थ प्रवाहित हो सकता है। इसके अलावा, कार्यात्मक तत्वों को ऐसे मार्ग के उद्घाटन में डाला जा सकता है, जैसे वाल्व तत्व एक दिशा में मार्ग को अवरुद्ध करते हैं, या छिद्र तत्व एक या दोनों दिशाओं में मार्ग को परिभाषित करते हैं।

टी-बोल्ट का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और रक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी स्थिति और विरोधी शेडिंग प्रभावों के कारण उपयोग किया गया है। इसके संबंधित मानकों में टी-बोल्ट की सटीक स्थिति, एंटी-फॉलिंग ऑफ और आयामी स्थिरता के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं। इसके लिए आवश्यक है कि टी-बोल्ट टांग के एंटी-फॉल होल की स्थिति, आकार और आकार और स्थिति सहिष्णुता को एक निश्चित सीमा के भीतर नियंत्रित किया जाना चाहिए। इसलिए, एंटी-शेडिंग होल की प्रसंस्करण विधि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। चूंकि मशीनीकृत एंटी-शेडिंग छेद रॉड की स्थिति में स्थित है, इसलिए मिलिंग प्रसंस्करण दक्षता बहुत कम है, उत्पाद की लागत अधिक है, और एक बड़ी मशीनिंग त्रुटि है। जब पारंपरिक ड्रिलिंग का उपयोग किया जाता है, तो एंटी-शेडिंग होल आकार की स्थिरता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। निम्न दक्षता और आयामी अस्थिरता की उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निरीक्षण उपकरण मां के दो तरफा विमान का समायोजन, गोल इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, प्लास्टिक अंधा रिवेट्स, निचला छेद 5.4 प्रेशर प्लेट स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।