उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट सिर भीतरी हेक्सागोनल गोल सिर फ्लैट सिर चम्फर्ड भीतरी हेक्सागोनल फर्नीचर बोल्ट जोड़ी ताला

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5922समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-18 03:34:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम प्लेट रिवेट्स, मशीन बोल्ट...

विशिष्ट कार्यान्वयन में, अखरोट और पेंच सिर का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक पंचकोणीय छिन्नक के आकार में होता है, पेंच की लोचदार सतह बोल्ट की केंद्र रेखा के समानांतर होती है, और ऊपरी समोच्च रेखा चाप होती है- आकार दिया; पेंच पूर्ण या आंशिक धागा हो सकता है; पेंच सिर का शीर्ष आकार गोल है।

पिछले उत्पादन में, गास्केट आम तौर पर दो चैनलों से प्राप्त किए जाते थे: पहला, मानक गास्केट ज्यादातर बाजार से खरीदे जाते थे, और लागत अधिक थी; गैर-मानक गास्केट, छोटी मांग के कारण, अलग टूलींग और मोल्ड्स की आवश्यकता होती है, जो महंगे और लंबे उत्पादन चक्र थे। खरीदना मुश्किल है; दूसरा, प्लेट उद्यम द्वारा खरीदी जाती है, और फिर स्वचालित काटने की मशीन द्वारा वॉशर का गठन किया जाता है। चूंकि लौ काटने से उत्पन्न कट नोड्यूल और कट अंक उपयोग के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं, आंतरिक और बाहरी व्यास को 2 ~3 मिमी मशीनिंग भत्ता आरक्षित करने की आवश्यकता होती है, और फिर खराद द्वारा बाहरी व्यास और आंतरिक व्यास को समाप्त करने की आवश्यकता होती है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 3 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

यांत्रिक क्षेत्र में सर्किल एक सामान्य सीमित तत्व है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से यांत्रिक भागों की अक्षीय सीमा को सीमित करने के लिए किया जाता है। वर्तमान में, बाजार पर आम सर्किल एक उद्घाटन के साथ सभी गोलाकार छल्ले हैं। वृत्ताकार वलय में एक निश्चित लोचदार विरूपण क्षमता होती है। उपयोग में होने पर, सर्किल को यांत्रिक रूप से भाग पर अलग से इकट्ठा किया जा सकता है। हालांकि, वन-पीस रिंग को अपनाने वाले सर्किल का दोष यह है कि जब बार-बार डिसबैलेंस और उपयोग किया जाता है तो सर्किल आसानी से टूट जाता है, और सेवा का जीवन छोटा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यांत्रिक दांत शिकंजा, क्यू 235 गैल्वेनाइज्ड, 201 नट, इंदौरई-टाइप सर्किल और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

बड़ा सपाट सिर भीतरी षट्भुज

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।