उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट सिर स्व-टैपिंग पेंच लकड़ी के पेंच मशरूम सिर पेंच क्रॉस आत्म-टैपिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5938समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-02 06:27:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक नट, क्रॉस रिकर्ड स्क्रू,...

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

कृपया अंजीर देखें। 1, जो दो धातु भागों को लॉक करने के लिए एक पारंपरिक स्क्रू और स्क्रू वॉशर का क्रॉस-अनुभागीय दृश्य है। स्क्रू 100 को स्क्रू वॉशर 110 के साथ जोड़ा जाता है ताकि धातु के हिस्सों 120 और 130 को लॉक किया जा सके। स्क्रू वॉशर 110 में एक वॉशर भाग 112 और एक बॉडी वॉशर भाग 114 शामिल है। वॉशर भाग 112 का उपयोग स्क्रू हेड 102 को धातु के टुकड़े 120 से विद्युत रूप से अलग करने के लिए किया जाता है, और स्क्रू बॉडी वॉशर भाग 114 का उपयोग स्क्रू बॉडी 104 और धातु के टुकड़े 120 को विद्युत रूप से अलग करने के लिए किया जाता है। इसलिए, स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के माध्यम से, स्क्रू 100 को धातु भागों 120 और 130 के संचालन से अलग किया जा सकता है।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी बल का पता लगाने के लिए, विधि और टूलींग को चिह्नित किया जाता है, लेकिन टूलींग केवल परीक्षण बेंच पर उपयोग करने का एक साधन है, और इंदौरबेलनाकार पिन को टूलींग में एम्बेड करने की प्रक्रिया अधिक है कठिन प्रक्रिया। आम तौर पर, इसका उपयोग टूलींग को एक विमान, एक वाइस, एक साधारण वी-आकार और एक साधारण यू-आकार की स्थिरता पर रखने के लिए किया जाता है। मूल रूप से, इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ने और टूलिंग के बाहरी सिलेंडर के साथ पिन को संरेखित करने के लिए हाथ या सरौता द्वारा इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का पता लगाया गया था। अपरूपण छिद्रों को तोड़ने के लिए हथौड़े का उपयोग करें, और समय-समय पर टूलींग के कतरनी छिद्रों के आंतरिक और बाहरी सिलेंडरों की सांद्रता को समायोजित करें। इस असेंबली पद्धति की सीमाएं, खतरे और कठिनाइयां अपेक्षाकृत बड़ी हैं, अक्सर इंदौरबेलनाकार पिनों के एक सेट का परीक्षण किया जाता है, जिसमें बहुत समय लगता है और समलैंगिकों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल होता है।

Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करने के लिए एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है। कीलक को उपकरण पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रिवेटिंग मशीन में रखा जाता है। उसी तरह, स्क्रैप दर कम हो जाती है और उत्पादन क्षमता में काफी सुधार होता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, एक रिवेट गाइड पोजिशनिंग रिवेटिंग टूल डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक और एक रिवेटिंग लोअर डाई शामिल है, जिसकी विशेषता यह है कि रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक को रिवेटिंग लोअर डाई के ऊपर व्यवस्थित किया जाता है। रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक में एक पोजिशनिंग पिन और एक रिवेट यील्डिंग होल शामिल होता है, एक थ्रू होल को रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक के केंद्र में व्यवस्थित किया जाता है, एक रिवेट होल को थ्रू होल के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और कई पोजिशनिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। थ्रू होल के चारों ओर रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक। . पांच पोजीशनिंग पिन हैं। रिवेटिंग लोअर डाई में एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल, एक रिवेट गाइड ब्लॉक और एक पोजिशनिंग होल शामिल है। रिवेटिंग लोअर डाई एक स्टेप्ड मॉड्यूल है। रिवेटिंग लोअर डाई के बाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है, और रिवेटिंग लोअर डाई के दाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है। गाइड ब्लॉक के सामने स्थित रिवेटिंग लोअर डाई पर कई पोजीशनिंग होल दिए गए हैं। दो पोजीशनिंग छेद हैं। गाइड ब्लॉक के केंद्र में एक एस्केप होल दिया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पास एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग टूलिंग है। रिवेट्स को टूलिंग पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग मशीन में रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रखा जाता है, जो मैनुअल नॉक-इन की समस्या को हल करता है। दक्षता कम है, और riveting के दौरान मैनुअल राइटिंग के बिना विचलन के बिना riveting को riveted किया जा सकता है, ताकि उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता समान हो, स्क्रैप दर कम हो, और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार हो।

हालांकि, हालांकि उपर्युक्त पेंच बेल्ट (2) अपेक्षित प्रभाव प्राप्त कर सकता है, यह इसके वास्तविक कार्यान्वयन में भी पाया जाता है। हालांकि इस संरचना में लॉकिंग स्क्रू टूल को चलाने और मोड़ने के लिए मुख्य बॉडी के दोनों किनारों पर कई खांचे हैं, हालांकि, ग्रूव का उपयोग केवल स्क्रू बेल्ट ड्राइव को चलाने के लिए किया जाता है, और चूंकि स्क्रू स्क्रू बेल्ट पर स्विंग करेगा, यह स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू को उस बिंदु के साथ स्थिर रूप से संरेखित करना असंभव है जहां स्क्रू को सेट किया जाना है। , जो संचालन और उपयोग में बड़ी असुविधा की ओर जाता है, और पेंच और पेंच स्थापना की दक्षता को भी प्रभावित करता है, जिससे समग्र संरचनात्मक संरचना में सुधार के लिए अभी भी जगह है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: केबल संयुक्त नट, ठीक धागे और ठीक बकल के साथ हेक्सागोनल नट, सुइयों और कोर के साथ स्टड के साथ फूल के आकार के बोल्ट, BS2696 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बड़े इंदौरइंदौरफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।