उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट सिर स्व-टैपिंग पेंच लकड़ी के पेंच मशरूम सिर पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5625समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-25 18:41:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q191 स्क्रू, मोटी इंसुलेटिंग गैस्केट,...

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

हालांकि, कुछ पतली दीवारों वाले भागों (जैसे कि 1 मिमी से कम मोटाई वाले धातु सामग्री भागों) के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग वर्कस्टेशन उपकरण पर पोजिशनिंग विधि के रूप में किया जाता है। यांत्रिक ग्रिपरों द्वारा स्वचालित लोभी की प्रक्रिया में, कई नुकसान यह है कि यदि स्थिति सटीकता को पूरा करना है, तो स्टेशन के बर्तनों में भागों को रखना असुविधाजनक है, और यह यांत्रिक ग्रिपर के लिए असुविधाजनक भी है। भागों को समझें, और भागों को पकड़ते समय पिन हुक भागों की स्थिति की घटना का कारण बनना आसान है। पिन और छेद की स्थिति और मिलान सटीकता को छोड़ दें, लेकिन उपकरण असेंबली की प्रक्रिया में, खराब स्थिति सटीकता के कारण, एक और घटना घटित होगी, यानी मैकेनिकल ग्रिपर पर पोजिशनिंग पिन वर्कस्टेशन के पोजिशनिंग होल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। उपकरण, ताकि उपकरण बार-बार त्रुटियां। जैसा कि चित्र 2 में दिखाया गया है, जब यांत्रिक ग्रिपर एक झुके हुए कोण के साथ पतली दीवार वाले भागों को पकड़ता है, यदि एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरबेलनाकार पिन हेड और पार्ट पोजिशनिंग होल, यानी व्यास A के बीच एक बड़ा अंतर होना चाहिए। पार्ट पोजिशनिंग होल से बड़ा होना चाहिए केवल जब इंदौरबेलनाकार पिन हेड का व्यास बी बड़ा होता है, तो भागों को उठाया और रखा जा सकता है।

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, न्यूमेटिक) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 छोटे इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, इंदौरस्टेप नट ग्रूव नट्स, लंबे काले स्क्रू, सटीक कोर रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों के साथ। फर्मवेयर समाधान।

बड़े इंदौरइंदौरफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।