उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील के बड़े फ्लैट हेड स्क्रू क्रॉस स्क्रू डोम हेड मशरूम हेड मशीन स्क्रू अम्ब्रेला हेड का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5934समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-05 16:06:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB85 बोल्ट, DIN582, ISO4016 स्क्रू,...

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

समाप्त इंदौरअंधा कीलक की जाँच करते समय, जाँच करें: कीलक शरीर का व्यास, कीलक शरीर की लंबाई, कीलक शरीर की टोपी की मोटाई, टोपी का व्यास, खराद का धुरा की कुल लंबाई, खराद का धुरा का खुला आकार , नेल कैप के आकार और असेंबली के बाद के बाहरी व्यास पर विचार किया जा सकता है। वास्तविक निरीक्षण में, उत्पाद के कमजोर लिंक को मापा जा सकता है, जैसे: तन्यता बल, कतरनी प्रतिरोध, और कोर पुल-आउट प्रतिरोध। कुंजी रिवेट्स पर ध्यान देना है, अगर रिवेट्स अपर्याप्त हैं, चाहे वे जगह में रिवेट किए गए हों; या क्योंकि खराद का धुरा की टोपी बहुत बड़ी है, ताकि कीलक शरीर के मुंह को नीचे नहीं खींचा जा सके; और जंप हेड हैं, यानी खराद का धुरा बहुत कम या टूटा हुआ है। आकार बहुत छोटा है आदि। बंद अंधा रिवेट्स की लंबाई माप

एंटी-लूज़ वाशर को एंटी-लूज़ वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग गैस्केट, डीआईएन 25201 एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक वेज-टाइप एंटी-लूज़ वाशर के रूप में भी जाना जाता है। , आदि।

वर्तमान प्लास्टिक मैट्रिक्स में, इंजेक्शन मोल्डिंग के दौरान सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करना या कॉपर इंसर्ट जोड़ना आम है। पूर्व में खराब ताकत है, और थ्रेडेड छेद को तोड़ना आसान है; प्रसंस्करण लागत अधिक है, इंजेक्शन मोल्डिंग दक्षता कम है, श्रम लागत और विनिर्माण लागत में वृद्धि हुई है, और प्लास्टिक पर डालने और दरार करना आसान है, और तांबे की डालने की थ्रेड ताकत उतनी अधिक नहीं है जितनी लोहे का अखरोट।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक अपेक्षाकृत सरल पेंच प्रदान करता है जिसे मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना प्रदान करता है: एक स्क्रू जिसे स्टड और नट सहित मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है, और स्क्रू की अक्षीय दिशा एक स्क्रू के साथ प्रदान की जाती है। नट से स्टड तक फैला हुआ। एक नाली, एक नियंत्रण स्तंभ जो खांचे के साथ धीरे-धीरे मेल खाता है, को खांचे में व्यवस्थित किया जाता है, नियंत्रण स्तंभ की परिधि की ओर की दीवार पर एक नाली के माध्यम से खोला जाता है, और नियंत्रण स्तंभ की एक परिधि की ओर की दीवार को समानांतर के साथ प्रदान किया जाता है। नियंत्रण स्तंभ की धुरी। एक सीमा पट्टी, खांचे की साइड की दीवार एक सीमा खांचे के साथ प्रदान की जाती है जो सीमा पट्टी के साथ सहयोग करती है, नियंत्रण स्तंभ एक समायोजन नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और समायोजन नाली एक घूर्णन रॉड के साथ प्रदान की जाती है जो नाली के साथ सहयोग करती है, इसलिए मिलनसार खांचे और घूमने वाली छड़ को अलग-अलग व्यवस्थित किया जाता है। इसके अलावा, नट पर संबंधित खांचे पर एक समायोजन खांचा खोला जाता है, समायोजन खांचे की साइड की दीवार पर एक बाधक टिका होता है, और एक मरोड़ वसंत बाधक और समायोजन खांचे के बीच टिका हुआ जोड़ पर प्रदान किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फास्टनर समाधान।

बड़ा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।