उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पुल-आउट विस्तार पेंच 5/8 1/2-13 के साथ दरवाजे और खिड़कियों के लिए थोक विंडो गेको काउंटरसंक हेड क्रॉस एक्सपेंशन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5553समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-20 05:53:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रीमिंग होल के लिए बोल्ट, 304ए ग्रेड ब...

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, टांग और टांग का अंत। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत रूप। 1. सिर के आकार सिर के विभिन्न आकार होते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), फ्लैट गोल सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), फ्लैट गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर हैं , सिलेंडर सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (पैड के साथ) सिर, आदि। 2. रिंचिंग विधि रिंचिंग विधि स्क्रू के सिर को घुमाने और कसने के तरीके को संदर्भित करती है पेंच। दो बुनियादी तरीके हैं: बाहरी रिंच और आंतरिक रिंच। सामान्यतया, बाहरी रिंचिंग किसी भी प्रकार के आंतरिक रिंच (आंतरिक नाली) की तुलना में अधिक टोक़ की अनुमति देगा। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: फ्लैट नाली, क्रॉस नाली एच प्रकार, क्रॉस नाली जेड प्रकार, क्रॉस नाली एफ प्रकार, वर्ग नाली, यौगिक नाली, आंतरिक फूल कुंजी, आंतरिक षट्भुज फूल, आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12 कोने, क्लच स्लॉट, छह- ब्लेड स्लॉट, हाई टॉर्क क्रॉस स्लॉट, आदि। 3. कई प्रकार के थ्रेड्स होते हैं, जिनमें सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स (साधारण थ्रेड्स), ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स शामिल हैं। इसके अलावा, थ्रेड्स को सिंगल-लीड (सिंगल-एंड), डबल-लीड (डबल-एंड), मल्टी-लीड (मल्टी-एंड) और हाई-लो थ्रेड डबल-एंड थ्रेड्स में विभाजित किया जा सकता है। 4. टर्मिनल फॉर्म टर्मिनल फॉर्म के दो मुख्य प्रकार हैं: टेपर्ड एंड और फ्लैट एंड। हालांकि, उपयोग की जरूरतों के अनुसार, अंत के स्क्रू-इन हिस्से में, एक समान ड्रिल आकार वाले खांचे, खांचे, चीरे या भागों को काटने के कार्य के साथ संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, यह एक पतला अंत या एक सपाट अंत भी होता है, और एक गोल अंत जैसे विभिन्न रूप होते हैं।

यांत्रिक क्षेत्र में सर्किल एक सामान्य सीमित तत्व है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से यांत्रिक भागों की अक्षीय सीमा को सीमित करने के लिए किया जाता है। वर्तमान में, बाजार पर आम सर्किल एक उद्घाटन के साथ सभी गोलाकार छल्ले हैं। वृत्ताकार वलय में एक निश्चित लोचदार विरूपण क्षमता होती है। उपयोग में होने पर, सर्किल को यांत्रिक रूप से भाग पर अलग से इकट्ठा किया जा सकता है। हालांकि, वन-पीस रिंग को अपनाने वाले सर्किल का दोष यह है कि जब बार-बार डिसबैलेंस और उपयोग किया जाता है तो सर्किल आसानी से टूट जाता है, और सेवा का जीवन छोटा होता है।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मल्टी-एक्सिस ट्रैवर्सिंग ड्रोन बॉडी फ्रेम, पंच रिवेट्स, हेक्सागोन सॉकेट बॉटम होल के 8.75 बाहरी व्यास, शुद्ध कॉपर वेल्डिंग पैड और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

काउंटरसंक हेड क्रॉस एक्सपेंशन स्क्रू

थोक खिड़की छिपकली


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।