उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील वेव बॉल स्क्रू वेव स्क्रू पोजिशनिंग स्टील बॉल वेव स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5870समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-19 21:17:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हे...

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

उपकरण को असेंबली के दौरान शिकंजा द्वारा कड़ा और तय किया जाता है। हाई-स्पीड ऑपरेशन के दौरान, उपकरण हाई-फ़्रीक्वेंसी माइक्रो-वाइब्रेशन उत्पन्न करेगा। यह माइक्रो-वाइब्रेशन आसानी से स्क्रू को ढीला कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप घटकों का कमजोर कनेक्शन होता है और सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बनना आसान होता है। बन्धन को बहुत महत्व दिया जाता है। कई कंपनियां घटकों को जकड़ने के लिए स्क्रू का उपयोग करने के बाद सीधे स्क्रू कैप को वेल्ड करती हैं। हालांकि, यह अभ्यास बाद के रखरखाव में बहुत बाधा डालता है और उपकरणों के रखरखाव और रखरखाव को भी गंभीरता से प्रभावित करता है; कसने वाले शिकंजा के उद्भव ने उद्यमों का ध्यान और पक्ष आकर्षित किया है; हालाँकि, मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्व-कसने वाले स्क्रू मुख्य रूप से आयात किए जाते हैं, और जब व्यापार युद्ध शुरू होता है, तो इस स्वायत्त तकनीक की कमी से मेरी रक्षा गंभीर रूप से सीमित हो जाएगी।

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

मौजूदा औद्योगिक प्रौद्योगिकी क्षेत्र में, मुख्य रूप से घटकों के बीच कनेक्शन के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है। कई इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए, क्योंकि उत्पाद अधिक से अधिक पतले और हल्के होते हैं, शेल और शेल के बीच का संबंध अक्सर शेल की मोटाई से प्रभावित होता है। , आमतौर पर कनेक्शन के लिए स्क्रू कॉलम संरचना का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा आउटडोर थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन को एक उदाहरण के रूप में लें: स्क्रू कॉलम संरचना में एक शेल, एक शेल और एक स्क्रू शामिल होता है, शेल को स्क्रू कॉलम की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू कॉलम में नट को अंदर के माध्यम से इंजेक्ट किया जाता है। -मोल्ड इंजेक्शन प्रक्रिया। सीधे आवास के साथ एकीकृत। बाहरी थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन के विशेष उपयोग के माहौल और उपयोग की आवश्यकताओं के कारण, उन्हें अच्छे उच्च-शक्ति वाले एंटी-ड्रॉप प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, जबकि पूर्व कला में तीन-प्रूफ मोबाइल फोन उच्च-शक्ति ड्रॉप परीक्षणों के अधीन होते हैं। पेंच स्तंभ के मौलिक तनाव एकाग्रता के लिए। प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू कॉलम के टूटने या जड़ से टूटने जैसी समस्याएं होती हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बिल्डिंग फॉर्मवर्क पिन, मल्टी-टूथ लॉकिंग, GB873 रिवेट्स, इंटरनल टूथ लॉकिंग वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों फर्मवेयर समाधान के साथ।

इंदौरगेंद पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।