उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कप सिर हेक्सागोनल प्लाईवुड पेंच फर्नीचर कनेक्शन बट संयोजन बोल्ट जोड़ी ताला पेंच एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5664समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-28 20:37:36

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एचजी स्क्रू, फिलिप्स पैन हेड स्क्रू, ...

1. उत्पाद का सही चयन करें a. उपयोग करने से पहले, पुष्टि करें कि क्या उत्पाद के यांत्रिक गुण उपयोग की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जैसे कि पेंच की तन्यता ताकत और अखरोट का गारंटीकृत भार। पेंच की लंबाई को उचित रूप से चुना जाना चाहिए, और अखरोट की 1-2 पिच कसने के बाद उजागर हो जाएगी। बी। उपयोग करने से पहले, जांचें कि क्या धागे खुरदरे हैं, और क्या धागों के बीच लोहे का बुरादा या गंदगी है, जिससे अक्सर ताला लग जाता है। सी। फास्टनरों का उपयोग करने से पहले चिकनाई की जा सकती है। स्नेहन के लिए मक्खन, मोलिब्डेनम डाइसल्फ़ाइड, अभ्रक, ग्रेफाइट या तालक का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। आमतौर पर, डिपिंग वैक्स का इस्तेमाल लुब्रिकेशन और एंटी-लॉकिंग के लिए किया जाता है। [1] 2. इसका उपयोग करते समय उपयोग विधि पर ध्यान दें। ए। पेंच लगाने की गति और बल उपयुक्त होना चाहिए, न कि बहुत तेज या बहुत बड़ा। जितना हो सके टॉर्क रिंच या सॉकेट रिंच का इस्तेमाल करें और एडजस्टेबल रिंच या इलेक्ट्रिक रिंच का इस्तेमाल करने से बचें। अत्यधिक गति से तापमान तेजी से बढ़ेगा और लॉक-अप का कारण बनेगा। बी। बल की दिशा में, अखरोट को पेंच की धुरी के लंबवत रूप से खराब किया जाना चाहिए। सी। वाशर का उपयोग अधिक कसने की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकता है।

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया चिप नट वेल्डिंग अंत चेहरे के किनारे पर बाहर की ओर उभरे हुए दाँतेदार दांतों का एक चक्र है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो होने के बाद, यह परिधीय दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल में प्रवाहित होता है। इस तरह, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, और वेल्डेड चिप नट को साफ और सुंदर बनाया जा सकता है। दूसरी ओर, अतिप्रवाहित मिलाप को दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल के साथ जोड़ा जाता है। वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

एक नट आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फास्टनर होता है, जिसे आमतौर पर बन्धन उपकरणों का एक सेट बनाने के लिए एक स्क्रू के साथ जोड़ा जाता है। अधिक प्रभावी कसने के प्रभाव को प्रभावी ढंग से प्राप्त करने और एक नट को अपने आप ढीला होने से रोकने के लिए, कसने के प्रभाव को और बढ़ाने के लिए कई स्थानों पर दो नटों का एक साथ उपयोग किया जाता है;

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल हेड हाफ-थ्रेड स्क्रू, राउंड पिन पोजिशनिंग पिन, हाई-स्ट्रेंथ इंदौरएंटी-थ्रेड नट्स, कोड नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

फर्नीचर कनेक्शन

स्वनिर्धारित कप हेड सॉकेट हेड प्लाईवुड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।