उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील पतली हेक्सागोनल ठीक धागा अखरोट फ्लैट पेंच अखरोट 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5820समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-15 12:16:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-वाइब्रेशन रबर गैस्केट, 89 ट...

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक रिवेटलेस रिवेट का खुलासा करता है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है, जिसमें नेल बॉडी के एक छोर को नेल बॉडी ब्रिम के साथ प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी ब्रिम को नेल बॉडी के साथ प्रदान किया जाता है। एक समाक्षीय काउंटरबोर, नेल बॉडी को नेल बॉडी के साथ एक थ्रू होल समाक्षीय प्रदान किया जाता है, काउंटरबोर को थ्रू होल के साथ संचार किया जाता है और इसका व्यास थ्रू होल के व्यास से बड़ा होता है, और खराद का एक सिरा एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा टोपी दूसरे छोर को एक क्लैंप सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत में क्लैंप सिर को अंदर की ओर वापस लेने या इसे बाहर की ओर खोलने के लिए एक लोचदार नाली प्रदान की जाती है। कोर पर क्लैंपिंग हेड काउंटरसंक होल और थ्रू होल द्वारा गठित बॉस पर लगाया जाता है। उपर्युक्त कीलक मुक्त कीलक संरचना में न केवल सरल, कॉम्पैक्ट और उचित है; रिवेटिंग सरल है और इसके लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों की आवश्यकता नहीं होती है; और रिवेटिंग के बाद जुदा करना आसान है, पुन: उपयोग किया जा सकता है, इसमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और कनेक्शन में विश्वसनीय और स्थिर है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी दांत स्पेसर, जीबी 8 ब्लैक नट्स, मादा लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स, एएनएसआई स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

पतला हेक्सागोनल ठीक धागा नट

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।