उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील पतला सिर पेंच बड़ा फ्लैट सिर बेर फ्लैट सिर पेंच मशीन पेंच एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5883समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-17 02:03:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 8 पॉजिटिव नेशनल स्टैंडर्ड रा...

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 10g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 14g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

संक्षेप में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए चिप नट में दाँतेदार दांतों का एक चक्र होता है जो वेल्डिंग एंड फेस 101 के किनारे पर बाहर की ओर फैला होता है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो हो जाता है और परिधि में बह जाता है। दाँतेदार दाँत 1011 के बीच की खाई में, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस 101 पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वेल्डेड चिप नट साफ और सुंदर है; वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंड व्हील प्लम ब्लॉसम हैंडल नट, स्क्रू स्क्रू लिंक नट, स्क्वायर फ्लैट वॉशर, आयरन क्लिप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरपतला सिर शिकंजा

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।