उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित अवतल अंत पेंच भीतरी हेक्सागोनल सेट पेंच मशीन मीटर नेतृत्वहीन पेंच शीर्ष तार GB80 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5872समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-16 09:54:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड हेक्सागोन, ब्लैक कार्बन ...

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक दूरबीन पेंच का खुलासा करता है। इसके तकनीकी समाधान का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें ऊपरी स्क्रू रॉड शामिल है, ऊपरी स्क्रू रॉड के एक छोर को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड के विपरीत ऊपरी स्क्रू रॉड के दूसरी तरफ निचला स्क्रू प्रदान किया जाता है रॉड, और निचली स्क्रू रॉड दूसरी तरफ दी गई है। एक फिक्सिंग रॉड प्रदान की जाती है, फिक्सिंग रॉड पर एक सीमित छेद सेट किया जाता है, ऊपरी स्क्रू रॉड पर एक स्लाइडिंग रॉड सेट किया जाता है, सीमित छेद से मेल खाने वाला एक सीमित ब्लॉक स्लाइडिंग रॉड पर सेट होता है, और एक कवर प्लेट को स्लीडली स्लीव किया जाता है। फिसलने वाली छड़। प्लेट पर एक आंतरिक धागे की व्यवस्था की जाती है, आंतरिक धागे से मेल खाने वाले धागे को फिक्सिंग रॉड पर व्यवस्थित किया जाता है, एक लोचदार सदस्य फिक्सिंग रॉड पर स्लीव किया जाता है, और लोचदार सदस्य के दोनों सिरे क्रमशः ऊपरी स्क्रू रॉड के साथ संघर्ष में होते हैं। निचला पेंच रॉड। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड दूरबीन पेंच ऊपरी पेंच और निचले पेंच के बीच एक दूरबीन तंत्र के साथ प्रदान किया जाता है। इसलिए, पेंच एक ही व्यास और अलग-अलग लंबाई के साथ थ्रेडेड इंस्टॉलेशन छेद के लिए उपयुक्त हो सकता है, स्क्रू को थ्रेडेड होल की लंबाई से सीमित होने और स्थापित करने में असमर्थ होने से बचा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्लॉ मदर बोर्ड लॉक नट्स, केज नट्स फ्लोटिंग नट्स मदर इंदौरकैबिनेट नट्स, मैन्युफैक्चरिंग रिवेट्स, कंप्यूटर मदरबोर्ड आइसोलेशन नट्स और अन्य उत्पाद , हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट सेट शिकंजा

स्वनिर्धारित Recessed अंत शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।