उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बौना सिर बोल्ट पेंच पतली सिर हेक्सागोनल पेंच एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5866समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-17 21:28:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, GB812 ...

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट के स्लॉट के माध्यम से एक कोटर पिन के साथ तय करने की आवश्यकता होती है, और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को ठीक करने के लिए कोटर पिन को स्क्रू के बीच से गुजरना चाहिए। आमतौर पर, स्क्रू के दोनों सिरों को ड्रिल करने की आवश्यकता होती है, छेद का व्यास और स्लेटेड नट का आकार। स्लॉट की चौड़ाई और गहराई कोटर पिन के आकार को निर्धारित करती है। जब चयनित स्क्रू, कोटर पिन और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट का अपेक्षाकृत मिलान किया जाता है, तो नट को स्क्रू द्वारा तय किया जाता है, ताकि स्लेटेड नट ढीला न हो। इस हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट में उच्च शक्ति की विशेषताएं हैं और कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान नहीं है। यह मुख्य रूप से कंपन और झटके के अवसरों में उपयोग किया जाता है, जैसे ऑटोमोबाइल के फ्रंट और रियर एक्सल, लिफ्टिंग उपकरण, प्रेस और डाई-कास्टिंग मशीन।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, एक सरल संरचना प्रदान की जाती है, जो यह सुनिश्चित कर सकती है कि नट बॉडी और वॉशर व्हील नट के उत्पादन के दौरान एक साथ इकट्ठे होते हैं, और किसी भी अवसर पर एक दूसरे से अलग नहीं होंगे, इसलिए विधानसभा की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, और अखरोट अब दिखाई नहीं देगा। व्हील नट असेंबली जिसे उपयोग या प्लेसमेंट के बाद फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, समय बचाता है और व्हील नट की सुविधा में प्रभावी ढंग से सुधार करता है जब इसे इस्तेमाल या रखा जाता है

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े सिर हटना रॉड, रिवर्स टूथ बाएं दांत राष्ट्रीय मानक कार्बन स्टील इंदौरगोल अखरोट, वसंत वॉशर, बाहरी षट्भुज पूर्ण धागा पेंच और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरशॉर्ट हेड बोल्ट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।