उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील यू-आकार का पेंच यू-आकार का पेंच यू-आकार का ट्यूब क्लिप यू-आकार का ट्यूब क्लैंप घेरा फिक्स्ड कार्ड एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5782समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-24 07:24:13

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मशीन स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट...

मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। Yaoda के उत्पादन में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; इसे GB5783 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

वाशर सामान्य भाग होते हैं जो संपीड़न के बाद कुंडलाकार या कुंडलाकार होते हैं। मौजूदा मानक वाशरों में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, सीरेटेड लॉक वाशर, सैडल वाशर इत्यादि शामिल हैं। अंत के चेहरे संपीड़न के बाद अधिकतर फ्लैट या फ्लैट होते हैं। , इसलिए यह वर्कपीस के सतही संपर्क में है। आम तौर पर, दो वर्कपीस को वाशर, बोल्ट और नट्स द्वारा बंद कर दिया जाता है, वर्कपीस किसी भी दिशा में नहीं जा सकता है, ताकि दो वर्कपीस को कसने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। वास्तविक उत्पादन में, कुछ वर्कपीस को लॉक करने के बाद भी एक निश्चित दिशा में ठीक से अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। इस आवश्यकता को प्राप्त करने के लिए, सामान्य अभ्यास वर्कपीस पर कमर के आकार का छेद खोलना है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, और ज़िगज़ैग-आकार की झाड़ी को कमर के आकार के छेद से गुजरने के बाद एक फ्लैट वॉशर के साथ फिट किया जाता है, जैसा कि दिखाया गया है अंजीर में। छेद का किनारा झाड़ी और फ्लैट वॉशर से घिरे स्थान में स्थित होता है, और वर्कपीस और झाड़ी और फ्लैट वॉशर के बीच एक अंतर बनता है, ताकि भले ही बोल्ट फ्लैट वॉशर से होकर गुजरे, झाड़ी और वर्कपीस बदले में, इसे पिरोया जाता है और अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। तंग, वर्कपीस अभी भी अपने कमरबंद छेद की लंबाई के साथ अनुवाद कर सकता है। जाहिर है, यह विधि वर्कपीस के उचित अनुवाद की आवश्यकता को प्राप्त कर सकती है, लेकिन वास्तविक असेंबली में निम्नलिखित कमियां अभी भी पाई जा सकती हैं। सबसे पहले, लॉक करने से पहले, झाड़ी, वॉशर और वर्कपीस को एक दूसरे से अलग किया जाता है, इसलिए इसे इकट्ठा करना अधिक असुविधाजनक होता है; दूसरे, अस्तर आस्तीन और गैसकेट की पृथक्करण संरचना को प्रबंधित करने के लिए असुविधाजनक है, और असंतुष्ट गैसकेट और झाड़ी को खोना और फिर से उपयोग को प्रभावित करना आसान है।

काउंटरसंक रिवेट एक प्रकार का हिस्सा है जो दो वस्तुओं को रिवेटिंग में जोड़ने और स्थिति के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप कनेक्शन का उपयोग करता है। इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों, एयरोस्पेस उत्पादों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट का उपयोग किया जाता है, तो रिवेट का हेड पूरे या आंशिक रूप से जुड़े हुए हिस्सों में डूब जाता है। यह संरचना ज्यादातर उन हिस्सों के लिए उपयोग की जाती है जिन्हें एक चिकनी और चिकनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है। इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स की मानक संरचना राष्ट्रीय विमानन मानक, राष्ट्रीय मानक और राष्ट्रीय मानक में निर्दिष्ट है, और इन मानकों में शामिल इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स सभी मानक रोटरी संरचनाएं हैं।

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 इंदौरइंदौरइंदौरगैर-मानक फास्टनरों, आपूर्ति नट, गोल सिर शिकंजा, बाएं हाथ के एंटी-थ्रेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकते हैं।

यू-आकार का पेंच

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।