उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील पीएम पैन सिर लंबा और पतला मशीन पेंच GB818 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5492समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-15 06:26:36

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल स्क्वायर वेल्डिंग अखरोट, इंच ...

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

अंजीर। 1, अंजीर। 2, और अंजीर। 3 से पता चलता है कि कीलक नट को रासायनिक रूप से उपचारित कम कार्बन स्टील डिस्क से आवश्यक रिक्त स्थान में काट दिया जाता है, और रिक्त को डाई में रखा जाता है, और ऊपरी और निचले पंचों का उपयोग किया जाता है एक आकार रिक्त प्राप्त करने के लिए आकार देना। , और फिर आकार के रिक्त को डाई में रखें, आवश्यक ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2) को ठंडा करने के लिए पंच पंच का उपयोग करें, और फिर कोल्ड हेडिंग को जारी रखने के लिए डाई में पंच पंच का उपयोग करें। ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2)। फिर अर्ध-तैयार सामग्री को अवतल डाई में डालें और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेडेड होल (3) को निचोड़ना जारी रखने के लिए पंच के पंच का उपयोग करें, और फिर अर्ध-तैयार रिक्त को अवतल डाई में डालें और उपयोग करें ऊपरी पंच और निचली आस्तीन इसे गिराने के लिए। सामग्री। किनारे के नीचे मछली के दांत (6) होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से को एक चम्फर (5) से सुसज्जित किया गया है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार होता है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल चाप (4) होता है, इस तरह, कीलक वाली वस्तु कीलक नट से मजबूती से जुड़ी होती है।

सिरेमिक उत्पादन उपकरण का रॉड एंड रॉड शाफ्ट के साथ स्थापित किया गया है, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा तय किया गया है। वर्तमान में, यह विशुद्ध रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन है। यह सुनिश्चित करना असंभव है कि स्थापना प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन क्षैतिज रखा जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के स्थापना दबाव को महसूस नहीं किया जा सकता है। दबाव बहुत बड़ा है। रोलर्स में दरारें, बहुत कम दबाव, और धातु की टोपी का आसान ढीलापन; एक ही समय में तीन या अधिक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करना असंभव है, और इंदौरबेलनाकार पिन को इंदौरबेलनाकार पिन के पिन छेद के साथ संरेखित करना मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कम दक्षता होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 54 का सामना करते हैं।

अंडाकार नाली संरचना के साथ साधारण हेक्सागोन हेड बोल्ट या साधारण टी-बोल्ट का उपयोग करते समय, बोल्ट को नाली के पीछे से डालने की आवश्यकता होती है। जब स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की संरचनात्मक सीमाओं के कारण बोल्ट को खांचे के पीछे से नहीं डाला जा सकता है, तो स्थापना सतह को खोलना अक्सर आवश्यक होता है। बड़े व्यास के हैंड होल बोल्ट को आसानी से माउंट करने की अनुमति देते हैं, जो स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की अंतर्निहित ताकत और कठोरता को कमजोर करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, लार्ज कैप और लार्ज कैप वाले रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, थिन नट्स, नॉन-स्लिप नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पीएम पैन का सिर बढ़ा

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।