उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील GB955 वेव वॉशर वेव इलास्टिक गैस्केट टू वेव वेव स्प्रिंग वॉशर 1/2-13 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5825समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-13 18:04:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बन्धन उपकरण के लिए रंग जस्ता निकला हु...

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों का उपयोग: इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों की कठोरता के कारण उनके अलग-अलग उपयोग होते हैं। आम तौर पर, उन्हें जीवन में छोटे स्क्रू के रूप में उपयोग किया जाता है, लेकिन कार स्क्रू और संपीड़न स्क्रू के रूप में भी उपयोग किया जाता है। वे सामान्य जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों के प्रकार: उपस्थिति में, स्क्रू लाइनों को आम तौर पर कोहरे की सतह वसंत लाइनों और उज्ज्वल सतह पेंच लाइनों में विभाजित किया जाता है। मैट सतह पेंच लाइनों की कठोरता चमकदार सतह पेंच लाइनों की तुलना में अधिक है। कम उपस्थिति आवश्यकताओं और अपेक्षाकृत उच्च लोच आवश्यकताओं वाले उत्पादों के लिए। कागज, ऑक्सालिक एसिड, उर्वरक और अन्य उत्पादन उपकरण; फोटोग्राफी, खाद्य उद्योग, तटीय क्षेत्रों में सुविधाएं, रस्सियां, सीडी रॉड, बोल्ट, नट।

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में, संरचनात्मक भागों को लॉक करने के लिए नट और बोल्ट जैसे उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन साथ ही हम यह भी पाते हैं कि कई मामलों में, विशेष रूप से कंपन पर लागू होने पर, हमें अक्सर पहले से बंद संरचनात्मक भागों को लॉक करने की आवश्यकता होती है ढीले नट और बोल्ट के कारण संरचनात्मक अव्यवस्था को रोकने के लिए नियमित रूप से मरम्मत और मजबूत किया जाता है।

4. निर्माण और संयोजन विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सटीकता की सीमाओं के कारण, धागे के किनारे पर नुकीले कोने होते हैं या भागों के बीच आयामी समन्वय समन्वित नहीं होता है। प्रारंभिक असेंबली के दौरान, स्क्रू-इन और स्क्रू-आउट टॉर्क में कुछ हद तक उतार-चढ़ाव या उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक निश्चित संख्या में चलने के बाद, लॉक नट की अधिक सटीक पुन: प्रयोज्य विशेषताओं को प्राप्त किया जा सकता है।

वर्तमान में, मुख्य चार प्रकार के एंटी-शेडिंग नट्स अभी भी गिरने की संभावना रखते हैं। फ्रिक्शन और एंटी-शेडिंग शॉक, वाइब्रेशन और वेरिएबल लोड के मामले में होते हैं। शुरुआत में रिलैक्सेशन की वजह से नट प्रीलोड में कमी आएगी। जैसे-जैसे कंपनों की संख्या बढ़ती है, प्रीलोड का नुकसान बढ़ता जाएगा। बल धीरे-धीरे बढ़ता है, जिससे अंततः नट ढीला हो जाता है और थ्रेडेड कनेक्शन विफल हो जाता है। एक स्टॉपर जोड़कर यांत्रिक अखरोट को गिरने से रोका जाता है, जिससे इसे अलग करना असुविधाजनक हो जाता है। रिवेटिंग और पंचिंग रोकथाम वेल्डिंग, बॉन्डिंग इत्यादि द्वारा अलगाव को रोकने के लिए है। इस विधि को बोल्ट जोड़ी को नष्ट करके ही अलग किया जा सकता है।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉलम हेक्सागोनल स्क्रू और नट्स फर्मवेयर, खोखले चेसिस मदरबोर्ड कंप्यूटर स्क्रू, GB835 knurled बोल्ट, आंतरिक और बाहरी एंटी-लूज़ को जोड़ना इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

GB955 वेव वॉशर

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।