उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील GB65 बेलनाकार सिर स्लॉट पेंच एक शब्द घंटा तार 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5822समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-19 18:30:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: संयोजन शिकंजा और बोल्ट, टाइटेनियम गास...

फ्लैट वॉशर मुख्य रूप से दबाव को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जब कुछ हिस्सों को बड़े अक्षीय बल से कड़ा किया जाता है, तो वॉशर को डिश के आकार में दबाना आसान होता है। इस समय, सामग्री को बदलकर और कठोरता को बढ़ाकर इसे हल किया जा सकता है।

गैस्केट के साथ स्क्रू में स्क्रू हेड और स्क्रू हेड से जुड़ा स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा शामिल होता है, स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड और स्क्रू कनेक्शन वाले हिस्से पर दिए गए थ्रेड के बीच एक ट्रांज़िशन पार्ट प्रदान किया जाता है। संक्रमण भाग का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, संक्रमण भाग प्लास्टिक वॉशर से ढका होता है, प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग एक बहुभुज होती है, और प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास होता है। धागे के व्यास से छोटा है। उपयोगिता मॉडल पारंपरिक धातु वॉशर को प्लास्टिक वॉशर से बदल देता है, जो इस घटना से बचा जाता है कि वॉशर कनेक्शन आधार पर पहनने का कारण बनता है। प्लास्टिक वॉशर का आंतरिक छेद एक बहुभुज डिजाइन को अपनाता है, और प्लास्टिक वॉशर के आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, जो कि धागे के समान आकार में होता है। बहु-बिंदु संपर्क इस समस्या को हल करता है कि पारंपरिक धातु वॉशर के आंतरिक छेद के गोलाकार डिजाइन के कारण वॉशर फिसलना आसान है, और स्क्रू की असेंबली दक्षता में सुधार करता है।

युलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का अखरोट। अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दोनों सिरों पर छेद की दीवारों को क्रमशः एक कुंडलाकार आकार और दो खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है, और स्क्रू के पीछे के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास- दिशा में धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटा है।

मौजूदा ऑटोमोबाइल फास्टइंदौरनर नट एक सामान्य नट है। बोल्ट के साथ अखरोट का मिलान करने के बाद, कसने या अलग करने की प्रक्रिया के दौरान, तार फिसलने की घटना होगी, और सुरक्षा कारक अपेक्षाकृत कम है; गारंटी देना मुश्किल है, जंग लगाना आसान है, बार-बार निरीक्षण और प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, और कार का उपयोग करने की लागत बढ़ जाती है, जो अब बाजार की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती है।

स्क्रू एक सामान्य कनेक्टिंग पीस है, एक उपकरण जो वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरण दर चरण जकड़ता है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। एक पारंपरिक पेंच को आम तौर पर एक छोर पर स्क्रू हेड के रूप में और दूसरे छोर पर एक स्क्रू रॉड के रूप में सेट किया जाता है, जो स्क्रू हेड और नट के बीच कनेक्टर को बन्धन के लिए बाहरी नट के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जैसे कुछ घरेलू उपकरण मॉड्यूल, चेसिस और अन्य बिजली के उपकरण, पारंपरिक स्क्रू द्वारा तय किए गए मॉड्यूल और बॉक्स अक्सर कई हिस्सों को स्क्रू द्वारा एक साथ बांधते हैं। रखरखाव के दौरान, रखरखाव भाग के सभी हिस्सों को अलग करना आवश्यक है, जो बहुत परेशानी वाला है। इसलिए, एक नए प्रकार की पेंच संरचना जिसे दोनों सिरों पर जोड़ा जा सकता है और स्तरित स्थापना को महसूस कर सकता है, की आवश्यकता है। रखरखाव के दौरान, केवल रखरखाव भाग की कनेक्टिंग परत को अलग करने की आवश्यकता होती है, और न तो बाहरी और न ही आंतरिक को अलग करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मदर इंदौरकैबिनेट नट, एल्यूमीनियम सीलिंग रिंग, फास्टनर एंटी-लूज़िंग निकला हुआ किनारा नट, क्रॉस स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

GB65 इंदौरबेलनाकार सिर इंदौरइंदौरइंदौरस्लॉटेड पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।