उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील GB6175 हेक्सागोनल अखरोट मोटा भारी अखरोट 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5705समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-14 00:57:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट बॉटम फिलिप्स स्क्रू, अमेरि...

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

अलग-अलग डाई एंगल के अनुसार बड़े, काउंटरसंक और पतले इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उत्पादन किया जा सकता है। फिर ठंडा जालीदार कीलक अखरोट degreasing, साफ और annealed है, और फिर बाहर निकाला और टैप किया और सतह इलेक्ट्रोप्लेट किया। चूंकि कीलक नट कम कार्बन स्टील के ठंडे बाहर निकालना द्वारा बनता है, इसमें उच्च यांत्रिक गुण होते हैं। विशेष रूप से, एम 3 की तन्यता ताकत 250 किलो है, कतरनी ताकत 140 किलो है; एम 4 की तन्यता ताकत 700 किलो है, कतरनी ताकत 220 किलो है; M5 1100Kg की तन्यता ताकत, कतरनी बल 380Kg; एम 6 तन्यता बल 1750 किलो, कतरनी बल 450 किलो; M8 तन्यता बल 2650Kg, कतरनी बल 660Kg।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

गैस्केट एक हिस्सा है जो कनेक्टर और अखरोट के बीच रखा जाता है, और आम तौर पर एक फ्लैट धातु की अंगूठी होती है। गैस्केट का उपयोग दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहरों के लिए किया जाता है, आमतौर पर दबाव, क्षरण और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर शीट सामग्री जैसे बैकिंग पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, फेल्ट, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास, या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन से बनाए जाते हैं, एप्लिकेशन-विशिष्ट गैसकेट में एस्बेस्टस हो सकता है। अन्य उपयोग स्पेसर, स्प्रिंग्स (बेलेविल स्पेसर्स, वेव स्पेसर), वियर पैड, प्री-डिस्प्ले डिवाइस, लॉक डिवाइस के रूप में हैं। रबर गैसकेट का उपयोग तरल या गैस के प्रवाह को काटने के लिए नल (वाल्व) में भी किया जाता है, और रबर या सिलिकॉन गैसकेट का उपयोग पंखे के कंपन को कम करने के लिए भी किया जाता है। साधारण गास्केट का कार्य अच्छा नहीं है, नट दबाने की प्रक्रिया के दौरान गास्केट को खिसकना आसान होता है, कसने का प्रभाव खराब होता है, गास्केट का पहनने का प्रतिरोध अच्छा नहीं होता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों में उपयोग किए जाने पर इसका कोई हस्तक्षेप-विरोधी प्रभाव नहीं होता है .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: H59 हेक्सागोनल पीतल के नट, पीतल के बोल्ट, अखरोट के स्क्रू, जैक स्क्रू और अन्य उत्पादों को संभालना, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

GB6175 इंदौरहेक्स नट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।