उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक GB12 ब्रिज कैरिज स्क्रू स्मॉल हेड सेमी-सर्कल हेड स्क्वायर नेक कैरिज बोल्ट 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5529समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-24 03:16:50

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्स नट्स, मेसन के साथ बोल्ट, थ...

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के पानी के पाइप क्लैंप स्क्रू, काले उच्च शक्ति वाले बोल्ट, डीआईएन 931 स्क्रू, सिंगल-हेड टूथ आइसोलेशन कॉलम और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

छोटा सिर आधा गोल सिर

थोक GB12 ब्रिज कैरिज स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।