उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील DIN912 कप हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड स्क्रू सॉकेट हेड सॉकेट हेड स्क्रू 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5509समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-16 04:06:49

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक रिवेट्स, आयरन हेक्सागो...

बड़े स्क्रू को कसने की मौजूदा विधि आम तौर पर है। 1. अखरोट को हथौड़े से + नट कोण विधि द्वारा जुड़े हुए टुकड़े में खराब कर दिया जाता है, रिंच के लीवर आर्म को जोड़ने के लिए एक आवरण का उपयोग करें, या प्लेट के हैंडल को हथौड़े से चलाने के लिए एक मुफ्त हथौड़ा का उपयोग करें, आवश्यक प्रीलोड प्राप्त करने के लिए अखरोट को एक अतिरिक्त कोण घुमाएं। यह न केवल एक आदिम और श्रम-गहन बन्धन विधि है, बल्कि इसकी बड़ी सीमाएँ भी हैं, जैसे कि सीमित स्थान, या पेंच स्वयं एक घूर्णन शाफ्ट है और इसी तरह, इस पद्धति का उपयोग करना मुश्किल है।

रिवेट्स आमतौर पर उपयोग की जाने वाली फिक्सिंग संरचना होती है, लेकिन क्योंकि उपयोग के दौरान दबाव से रिवेट्स को विकृत करने की आवश्यकता होती है, धातु के अंदर संरचनात्मक परिवर्तन करना आसान होता है, जो सेवा जीवन को छोटा कर देगा।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। इस प्रकार का फास्टनर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला यांत्रिक मूल भाग है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन और उपयोग, और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण की एक बहुत ही उच्च डिग्री की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक इंदौरविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

सामग्री की बर्बादी को रोकने के लिए, कला में कुशल लोग स्टील के तार को प्रसंस्करण सामग्री के रूप में चुनते हैं, और स्टील के तार को खींचकर एक कुंडलाकार रिंग बॉडी बनाते हैं। जैसे घोषणा: CN103522009 का आविष्कार नाम एक रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने की एक विधि है। स्टील के तार का उपयोग प्रसंस्करण सामग्री के रूप में किया जाता है, और प्रसंस्करण ड्राइंग द्वारा किया जाता है। स्टील के तार खींचे जाने और बनने के बाद, एनीलिंग किया जाता है। एनीलिंग पूरा होने के बाद, फॉर्मिंग को स्टील वायर को बंडल करने की आवश्यकता होती है। चूंकि स्टील के तार का क्रॉस सेक्शन आयताकार होता है, जब इसे रिटेनिंग रिंग बेस में खींचा जाता है, तो सामग्री के बाहर निकलने के कारण क्रॉस सेक्शन बदल जाता है, और रिटेनिंग रिंग बेस की आंतरिक रिंग बाहरी रिंग से अधिक होगी ( ढलान का निर्माण)। विरूपण बड़ा है। इस समय, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी के उद्घाटन के छिद्रण से मंदी पैदा होगी या अधिक सामग्री विरूपण होगा; इसलिए, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी को बंडल करने की आवश्यकता है। बंडलिंग प्रक्रिया शमन प्रक्रिया के दौरान सामग्री को अधिक गर्म होने से रोकने के लिए है। इसी समय, शमन प्रक्रिया के दौरान इसका एक निश्चित समायोजन प्रभाव भी होता है, जो झुकी हुई सतह को छोटा बनाता है; लेकिन शमन पूरा होने के बाद, रिटेनिंग रिंग बेस की कठोरता बढ़ जाती है, और ऊपरी उद्घाटन के लिए छिद्रण प्रक्रिया अधिक जटिल हो जाएगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले 912 स्क्रू, JISB1196 नट, हेक्सागोनल सॉकेट स्क्रू, हाथ से कड़े डिस्क बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

DIN912 कप हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।