उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील DIN603 पुल पेंच बड़ा आधा गोल सिर वर्ग गर्दन कैरिज बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5740समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-25 02:51:00

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े सिर सिकुड़ने वाली रॉड गोल अखर...

पारंपरिक रिवेट्स का एक ही उद्देश्य होता है और अधिकांश अवसरों में संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऑपरेशन जटिल, श्रम-गहन है, और कनेक्शन की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। इसलिए, एक एकीकृत कीलक की आवश्यकता है।

ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू, अधिक विशेष रूप से, एक ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू को संदर्भित करता है जिसे बिना किसी निकासी के किसी ऑब्जेक्ट से निकटता से जोड़ा जा सकता है। पेंच आमतौर पर कसने, या दूरी को समायोजित करने, या स्थानांतरित करने या शक्ति संचारित करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक स्क्रू डिज़ाइन का उपयोग करते हैं। उनमें से, यह कसने के लिए सबसे आम है, और आमतौर पर कसने के लिए उपयोग किए जाने वाले शिकंजा में आमतौर पर स्व-ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग का संयुक्त कार्य होता है, जो इसके तंग फिट के उद्देश्य को प्राप्त कर सकता है। ज्ञात ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू इस प्रकार हैं

पिछले उत्पादन में, गास्केट आम तौर पर दो चैनलों से प्राप्त किए जाते थे: पहला, मानक गास्केट ज्यादातर बाजार से खरीदे जाते थे, और लागत अधिक थी; गैर-मानक गास्केट, छोटी मांग के कारण, अलग टूलींग और मोल्ड्स की आवश्यकता होती है, जो महंगे और लंबे उत्पादन चक्र थे। खरीदना मुश्किल है; दूसरा, प्लेट उद्यम द्वारा खरीदी जाती है, और फिर स्वचालित काटने की मशीन द्वारा वॉशर का गठन किया जाता है। चूंकि लौ काटने से उत्पन्न कट नोड्यूल और कट अंक उपयोग के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं, आंतरिक और बाहरी व्यास को 2 ~3 मिमी मशीनिंग भत्ता आरक्षित करने की आवश्यकता होती है, और फिर खराद द्वारा बाहरी व्यास और आंतरिक व्यास को समाप्त करने की आवश्यकता होती है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.8 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यूरोपीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण टी-स्लाइडर स्प्रिंग शीट स्टील बॉल इंदौरलोचदार अखरोट, recessed क्रॉस बोल्ट, स्टेनलेस स्टील पिन, जर्मन मानक त्वरित कनेक्ट क्लाउड हेड और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

DIN603 ब्रिज स्क्रू

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।