उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील सीएम हेड हेक्सागोनल बड़े फ्लैट हेड फ्लैट सी हेड लो हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5601समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-24 11:32:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB70 सॉकेट हेड कैप बोल्ट, 201 स्टेनले...

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

1. फास्टनर उत्पाद आयामों के लिए मानक: उत्पाद के मूल आयामों की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पादों में थ्रेड के मूल आयाम, थ्रेड एंड, शोल्डर डिस्टेंस, अंडरकट और चम्फर, और बाहरी थ्रेडेड पार्ट्स साइज आदि के अंत शामिल हैं। 2. फास्टनर उत्पादों की तकनीकी स्थितियों के लिए मानक। इसमें मुख्य रूप से उत्पाद सहिष्णुता, यांत्रिक गुण, सतह दोष, सतह के उपचार, उत्पाद परीक्षण मानकों और संबंधित विशिष्ट प्रावधान शामिल हैं। 3. स्क्रू उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, साथ ही उत्पाद अंकन विधियों और पैकेजिंग आवश्यकताओं के दौरान यादृच्छिक निरीक्षण वस्तुओं के योग्य गुणवत्ता स्तर और नमूना योजना निर्दिष्ट करें। 4. मानक भागों, फास्टनरों, शिकंजा और शिकंजा के लिए विधि मानकों को चिह्नित करना: उत्पाद की पूर्ण अंकन विधि और सरलीकृत अंकन विधि की सामग्री निर्दिष्ट करें। 5. फास्टनरों के अन्य पहलुओं के लिए मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली के लिए मानक, फास्टनर उत्पाद वजन के लिए मानक आदि।

ईमानदार और क्षैतिज पियानो पर मध्य पिन को बैलेंस पिन भी कहा जाता है। बीच के पिन कीबोर्ड फ्रेम के बीच वाले स्लीपरों पर लगाए जाते हैं और चाबियों को ठीक करने की भूमिका निभाते हैं। आमतौर पर पियानो में 88 चाबियां होती हैं। पिनों को पिन होल से मिलान किया जाता है, और पिन होल के माध्यम से प्रत्येक मध्य पिन पर एक-एक करके चाबियां स्थापित की जाती हैं। उत्पादन और स्थापना प्रक्रिया में बड़ी संख्या में मध्य पिन और चाबियों के कारण, स्थापना के बाद 88 कुंजी की समतलता सुनिश्चित करने के लिए, मध्य पिन और चाबियों को एक-एक करके डीबग करना आवश्यक है, या पेपर सर्कल जोड़ना आवश्यक है मध्य पिन पर मध्य निश्चित भाग। 88 चाबियों की समतलता समान रखी गई है। यह डिबगिंग विधि अत्यंत बोझिल है और डिबगिंग के कार्यभार को बढ़ाती है। इसके अलावा, पेपर सर्कल जोड़ते समय, चाबियों को बार-बार डिसाइड करने की आवश्यकता होती है। चाबियों के अधिष्ठापन स्थान की सीमा के कारण, चाबियों को अलग करना मुश्किल है, और चाबियों को कई बार स्थापित और अलग करना आसान है। चाबियों पर पिन छेद को नुकसान, पियानो की गुणवत्ता को खराब करना।

वर्तमान में, कंप्यूटर, नेटवर्क, स्वचालन आदि के मानक अलमारियाँ में, कैबिनेट में उपकरण को ठीक करने के लिए, इसे फास्टनरों का उपयोग करके ठीक करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा फास्टनरों में नट साधारण नट हैं, जो आंतरिक कार्ड संरचनाएं हैं। , निम्नलिखित कमियां हैं: 1. स्थापना और disassembly जटिल हैं, और स्थापना और disassembly के दौरान अखरोट डालने के लिए बड़ी मात्रा में बल की आवश्यकता होती है, और प्रत्येक की प्रसंस्करण त्रुटि के कारण अखरोट को स्थापित और अलग नहीं किया जा सकता है काष्ठफल; 2. अखरोट को लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, अखरोट कार्ड के किनारे में सुस्त समस्या होगी, जो उपयोग को प्रभावित करेगी; 3. इंस्टॉलेशन या डिस्सेप्लर गिरने जैसी समस्याओं का कारण बनना आसान है, जिससे बिजली का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, आदि, और संभावित सुरक्षा खतरे हैं; 4. उपकरण स्थापना की दक्षता कम है।

रिवेट्स उन हिस्सों को संदर्भित करता है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। एक सामान्य फिक्स्ड कनेक्टर के रूप में, रिवेट्स को विशेष पुल रिवेट्स द्वारा तय किया जाता है, जो संचालित करने में आसान होते हैं और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरआधा धागा बोल्ट, इंदौरअतिरिक्त लंबे पेंच आधा धागा इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट, तांबा जड़ा इंजेक्शन ढाला तांबा नट, कार्बन स्टील जस्ती लोहा स्व-लॉकिंग लॉक नट, आदि उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

सीएम हेड हेक्स

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।