उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील सीएम पतले सिर षट्भुज सॉकेट सिर पेंच फ्लैट सिर पेंच 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5806समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-18 03:03:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक रंगीन धातु बोल्ट, इ...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

मौजूदा रिवेट्स के खराब वाटरप्रूफ प्रदर्शन की समस्या को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक वाटरप्रूफ रिवेट प्रदान करता है। वाटरप्रूफ कैप के निचले सिरे पर वॉटरप्रूफिंग के लिए फिगर-आठ वाटरप्रूफ भाग की व्यवस्था करके, जब ऑब्जेक्ट को रिवेट किया जाता है, वाटरप्रूफ कैप को रिवेट रॉड के खींचने वाले बल और ऑब्जेक्ट के सपोर्टिंग फोर्स के अधीन किया जाता है। खींचने वाले बल और सहायक बल के कारण जलरोधी टोपी तनाव उत्पन्न करती है, जिसके कारण जलरोधी टोपी का जलरोधी भाग वस्तु के निकटतम संपर्क में सूक्ष्म-विकृत हो जाता है, ताकि एक अच्छा सीलिंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पैड के साथ हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा पागल, इंदौरखोखले रिवेट्स, राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल वर्ग स्लाइडर, वर्ग टी स्लाइडर एल्यूमीनियम अखरोट, निकला हुआ किनारा क्रॉस बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त हैं।

सीएम थिन हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।