उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304316 स्टेनलेस स्टील विस्तार बोल्ट धमाका शिकंजा खींच 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5756समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-16 18:18:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पुल कैप, टर्मिनल वेल्डिंग टर्मिनल, वॉ...

यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि स्क्रू कोर कितना भी स्विंग हो, यह स्क्रू स्लीव से नहीं गिरेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीड 5 का हिस्सा स्क्रू स्लीव 1 के होल 6 में फंसा हुआ है और दूसरा हिस्सा स्क्रू कोर 2 में फंसा हुआ है। ग्रूव 8 में यह पोजिशनिंग की भूमिका निभाता है। यदि स्क्रू स्लीव दक्षिणावर्त घूमता है, तो बीड्स 5 स्क्रू स्लीव 1 के ड्राइविंग के तहत स्क्रू कोर 2 के ग्रूव 8 में केवल स्लाइड कर सकता है और स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव नहीं कर सकता है। यदि स्क्रू स्लीव 8 विपरीत दिशा में घूमता है, तो बीड 5 स्क्रू कोर 2 के स्टॉप 7 पर अटक जाएगा ताकि स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव किया जा सके।

उत्पाद में स्क्रू को स्वचालित रूप से लॉक करने की प्रक्रिया में, पारंपरिक स्वचालित स्क्रू लॉकिंग मशीन में केवल तीन प्रकार के स्क्रू आपूर्ति तंत्र हैं: 1. स्क्रू के लिए चुंबक बेकार है; 2. वैक्यूम शिकंजा के लिए बेकार है; 7. शिकंजा के लिए हवा का झोंका। उपरोक्त तीन विधियों के लिए लंबी दूरी की पेंच आपूर्ति की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप धीमी पेंच आपूर्ति, कम दक्षता और उच्च विनिर्माण लागत होती है। यह अंत करने के लिए, हम एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीन का प्रस्ताव करते हैं जो सीधे स्क्रू की आपूर्ति कर सकती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 57 का सामना करते हैं।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

पुल रिवेट्स, * ब्लाइंड रिवेट्स के रूप में चिह्नित, हुक के नियम के सिद्धांत पर आधारित हैं। पुल रिवेट्स के लिए विशेष उपकरण के साथ दो जोड़ों को जकड़ने के बाद, रिंग के आकार के कॉलर की धातु को निचोड़ा जाता है और उस बिंदु तक भर दिया जाता है जहां कई रिवेट्स होते हैं। कुंडलाकार खांचे के बोल्ट कॉलम के खांचे में, एक बन्धन विधि जो कॉलर और बोल्ट कॉलम को कसकर जोड़ती है। एक रिवेटिंग मशीन एक यांत्रिक उपकरण है जो बैचों में एक साथ रिवेट की गई वस्तुओं के लिए रिवेट्स का उपयोग करता है। रिवेटिंग मशीन मुख्य रूप से रोटेशन और दबाव द्वारा इकट्ठी की जाती है। रिवेटिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से उन अवसरों में किया जाता है जहां रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। सामान्य विनिर्देशों और मॉडलों में वायवीय, हाइड्रोलिक और इलेक्ट्रिक, सिंगल-हेड और डबल-हेड शामिल हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB93 मानक वाशर, विद्युत नट, GB850 वाशर, इंदौरइंदौरहेक्सागोनल कीलक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

इंदौरएक्सपेंशन पेंच

मशीनिंग 304316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।