उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304316 फ्लैट अखरोट हेक्सागोनल पतली अखरोट हेक्सागोनल पतली पेंच हेक्सागोनल पतली अखरोट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5584समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-24 22:39:23

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उल्टे तार बाएं हाथ के बोल्ट, और ...

प्री-एम्बेडेड चैनलों के लिए सहायक टी-बोल्ट, हॉट-रोल्ड प्री-एम्बेडेड चैनल सहित, प्री-एम्बेडेड चैनल के निचले हिस्से को एक अनुदैर्ध्य उद्घाटन के साथ प्रदान किया जाता है, और टी-बोल्ट का सिर उद्घाटन से प्रवेश करता है और क्लैंप किया जाता है। प्री-एम्बेडेड चैनल में। दफन चैनल और टी-बोल्ट के बीच संबंध में समतल दांत होते हैं, और टी-बोल्ट में एक दांत के आकार की संरचना होती है जो समतल दांतों से मेल खाती है। दांतों की दिशा स्लॉटिंग दिशा के समानांतर होती है, और दांत के आकार का सहयोग विरोधी पर्ची प्रभाव प्राप्त करता है। हालांकि, जब टी-बोल्ट पर कड़ा हुआ नट ढीला हो जाता है, तो यह टी-बोल्ट को एम्बेडेड चैनल में ले जाने और दांतेदार फिट को खोने का कारण बनेगा, इस प्रकार एम्बेडेड चैनल में टी-बोल्ट की निश्चित स्थिति बदल जाएगी।

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

इसलिए, एक सॉकेट नट, एक फास्टनर और एक स्थापना विधि कैसे प्रदान करें जो अधिक मजबूती से जुड़े हुए हैं और पतली दीवारों वाले प्रोफाइल पर लागू किए जा सकते हैं, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा हल किया जाना है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आकार आमतौर पर M2 से M12 तक होते हैं। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए कोई एकीकृत राष्ट्रीय मानक नहीं है, और इन्हें अक्सर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। एस सीरीज़, सीएलएस सीरीज़, एसपी सीरीज़ प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सटीक शीट मेटल उत्पादों में स्थापित करने के लिए एक सरल विधि के रूप में आंतरिक धागे का उपयोग करते हैं, और शीट मेटल की साइड प्लेट को पूरी तरह से संसाधित करने के लिए विश्वसनीय फिक्सिंग के लिए छोटे और सटीक नट्स का उपयोग करते हैं। अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डाला जाता है, और जड़ना को मजबूत करने का कार्य दबाव से पूरा होता है। अनुप्रयोग लाभ 1. प्लेट का पिछला भाग पूरी तरह से सपाट रहता है; 2. छोटे आकार और सटीक, सभी इलेक्ट्रॉनिक या सटीक उपकरणों के लिए उपयुक्त; 3. उच्च टोक़ प्रतिरोध; 4. आसान उपकरण, सरल रिवेटिंग; 5. मानकीकृत क्रमांकन विभिन्न डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

विभिन्न स्टेनलेस स्टील सामग्री में उनकी विभिन्न सामग्री सामग्री के कारण अलग-अलग गुण होते हैं, इसलिए संक्षारण प्रतिरोध भी भिन्न होता है। निम्नलिखित आमतौर पर उपयोग की जाने वाली कई सामग्रियों का संक्षिप्त विवरण है: 304 एक सार्वभौमिक स्टेनलेस स्टील है, जिसका व्यापक रूप से अच्छी आवश्यकताओं के उत्पादन में उपयोग किया जाता है। व्यापक गुणों वाले उपकरण और घटक (संक्षारण प्रतिरोध और निर्माण क्षमता)। 301 स्टेनलेस स्टील विरूपण के दौरान स्पष्ट कार्य सख्त घटना प्रदर्शित करता है, और विभिन्न अवसरों में उच्च शक्ति की आवश्यकता होती है। 302 स्टेनलेस स्टील अनिवार्य रूप से उच्च कार्बन सामग्री वाले 304 स्टेनलेस स्टील का एक प्रकार है, जो कोल्ड रोलिंग द्वारा उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है। 302B एक प्रकार का स्टेनलेस स्टील है जिसमें उच्च सिलिकॉन सामग्री होती है, जिसमें उच्च तापमान ऑक्सीकरण के लिए उच्च प्रतिरोध होता है। 303 और 303Se क्रमशः सल्फर और सेलेनियम युक्त फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील्स हैं, और उन अनुप्रयोगों में उपयोग किए जाते हैं जहां फ्री-कटिंग और उच्च सतह खत्म मुख्य रूप से आवश्यक होते हैं। 303Se स्टेनलेस स्टील का उपयोग उन भागों को बनाने के लिए भी किया जाता है, जिन्हें गर्म करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि इन परिस्थितियों में, इस स्टेनलेस स्टील में अच्छी गर्म कार्य क्षमता होती है। 304L 304 स्टेनलेस स्टील का एक निचला कार्बन संस्करण है जहाँ वेल्डिंग की आवश्यकता होती है। कम कार्बन सामग्री वेल्ड के पास गर्मी से प्रभावित क्षेत्र में कार्बाइड वर्षा को कम करती है, जिससे कुछ वातावरणों में स्टेनलेस स्टील का अंतर-क्षरण (वेल्ड क्षरण) हो सकता है। 304N एक नाइट्रोजन युक्त स्टेनलेस स्टील है, और स्टील की ताकत बढ़ाने के लिए नाइट्रोजन मिलाया जाता है। 316 (18Cr-12Ni-2.5Mo) सामग्री: Mo के अतिरिक्त होने के कारण, इसका संक्षारण प्रतिरोध, वायुमंडलीय संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान शक्ति विशेष रूप से अच्छी है, और कठोर परिस्थितियों में इसका उपयोग किया जा सकता है; उत्कृष्ट कार्य सख्त (गैर-चुंबकीय)।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरतितली अखरोट, मीट्रिक बोल्ट, तांबा इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट इंदौरफर्नीचर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों के साथ। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरषट्कोण पतला नट

अनुकूलित 304316 फ्लैट अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।