उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 24 इंच 36 इंच स्टील वायर रस्सी प्लास्टिक मैनुअल भारी शुल्क तार रस्सी कैंची तार और केबल तार रस्सी कैंची 1/2-13 में डूबा हुआ है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5674समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-07 13:06:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट इलास्टिक वाशर वाले बोल्ट, से...

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है।

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक कोटर पिन, GBT801 स्क्रू, ऑटोमोटिव नट्स, नैरो वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं। आपके लिए।

प्लास्टिक डुबकी मैनुअल भारी शुल्क

आपूर्ति 24 इंच 36 इंच तार रस्सी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।