उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम 201 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन बोल्ट स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5564समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-12 04:35:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिटैचेबल फिनिशिंग बॉक्स, पोजिशनिंग...

पिन पर डाला गया एक पिन और एक पिन का टुकड़ा, पिन के टुकड़े की चौड़ाई धीरे-धीरे सम्मिलन छोर से दूसरे छोर तक कम हो जाती है, और पिन का टुकड़ा भी एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, फलाव एक त्रिकोणीय शाफ़्ट दांत का आकार होता है, एक इंसर्शन होल को पिन पर व्यवस्थित किया जाता है, और इंसर्शन होल में फलाव के अनुरूप एक पावल की व्यवस्था की जाती है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक इंदौरशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

इसलिए, कुछ मामलों में, कर्मचारी अखरोट की कसने की डिग्री को नियंत्रित करने के लिए एक निश्चित टोक़ रिंच का उपयोग करते हैं, लेकिन निश्चित टोक़ रिंच उपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, और इसे बार-बार जांचने की आवश्यकता होती है। उसी समय, क्योंकि फिक्स्ड टॉर्क रिंच एक पारंपरिक उपकरण नहीं है, इसकी कीमत अपेक्षाकृत अधिक है, जिससे इसकी उच्च खरीद लागत भी आती है, और बार-बार सत्यापन भी बाद में उपयोग की लागत को भी अधिक बनाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चेसिस और कैबिनेट शीट धातु, मोटी हेक्सागोनल नट, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए नट, निकला हुआ किनारा नट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

पेंच

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील षट्भुज बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।