उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील ओपन स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वॉशर 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5778समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-05 12:15:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुइयों और कोर के साथ T30 बोल्ट, सिंगल...

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

इंदौरइंदौररिवेट नट नट को रिवेट करने का एक उपकरण है, जिसका उपयोग नट को एक शीट पर रिवेट करने के लिए किया जा सकता है और इसमें व्यापक उपयोग होते हैं। अधिकांश मौजूदा कीलक नटों में एक डबल-हैंडल संरचना होती है, जो संरचना में जटिल और लागत में उच्च होती है; और डबल-हैंडल संरचना को आम तौर पर दो हैंडल के बीच बड़ी दूरी के कारण संचालित करने के लिए दोनों हाथों की आवश्यकता होती है, जो संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo सरल संरचना, कम लागत और सुविधाजनक संचालन के साथ एक कीलक अखरोट प्रदान करता है। Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक निश्चित शरीर, एक स्लाइडिंग शरीर, एक गाइड आस्तीन, एक नट, एक खोखला पेंच और एक हैंडल सहित;

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, एक सरल संरचना प्रदान की जाती है, जो यह सुनिश्चित कर सकती है कि नट बॉडी और वॉशर व्हील नट के उत्पादन के दौरान एक साथ इकट्ठे होते हैं, और किसी भी अवसर पर एक दूसरे से अलग नहीं होंगे, इसलिए विधानसभा की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, और अखरोट अब दिखाई नहीं देगा। व्हील नट असेंबली जिसे उपयोग या प्लेसमेंट के बाद फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, समय बचाता है और व्हील नट की सुविधा में प्रभावी ढंग से सुधार करता है जब इसे इस्तेमाल या रखा जाता है

एक एंटी-फॉलिंग नट, जिसमें एक लॉक बकल 1, एक लॉक प्लेट 2, एक नट बॉडी 3, एक लॉक रिंग 4 और एक लॉक क्लॉ 5, लॉक रिंग 4 और नट बॉडी 3 एक साथ उपयोग किया जाता है, लॉक रिंग 4 है एक गोलाकार वलय, और ताला वलय 4 एक वलय है। रिंग 4 का आंतरिक व्यास नट बॉडी 3 के परिचालित सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा है, लॉक रिंग 4 का बाहरी व्यास लॉक 1 के आंतरिक व्यास से छोटा है, लॉक प्लेट 2 एक चाप है- आकार की धातु की प्लेट, और लॉक प्लेट्स 2 की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर है। शॉर्ट साइड का एक सिरा नट बॉडी 3 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 का दूसरा सिरा लॉक पावेल 5 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 नट बॉडी 3 के बाहर की ओर झुका होता है, और लॉक बकल 1 लॉक पावेल 5 और लॉक प्लेट 2 के कनेक्शन सिरे पर दिया गया है। लॉक बकल 1 का बाहरी भाग अवतल चाप है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद जस्ता बाहरी शिकंजा, छिद्रित पिन, घुमावदार शिकंजा, फ्लैट सिर शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरइंदौरस्प्रिंग वाला वाशर

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील उद्घाटन वसंत पैड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।