उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड फिलिप्स हेड स्क्रू पैन हेड स्क्रू 3/4 5/8 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5680समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-19 16:16:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वॉशर स्प्रिंग वाशर, ब्लाइंड होल हैंड-...

उपयोग के दृष्टिकोण से: भवन संरचना के मुख्य घटकों का बोल्ट कनेक्शन आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट से जुड़ा होता है। साधारण बोल्ट का पुन: उपयोग किया जा सकता है, लेकिन उच्च शक्ति वाले बोल्ट का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर स्थायी कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट प्रेस्ट्रेस्ड बोल्ट होते हैं। घर्षण प्रकार निर्दिष्ट प्रेस्ट्रेस को लागू करने के लिए एक टोक़ रिंच का उपयोग करता है, और दबाव प्रकार टोक़ सिर से पेंच करता है। साधारण बोल्ट में खराब कतरनी प्रदर्शन होता है और इसका उपयोग माध्यमिक संरचनात्मक भागों में किया जा सकता है। साधारण बोल्ट को बस कसने की जरूरत है। साधारण बोल्ट आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8 होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आम तौर पर 8.8 और 10.9 होते हैं, जिनमें से 10.9 अधिकतर होते हैं। स्तर 8.8, 8.8S के समान स्तर है। साधारण बोल्ट और उच्च शक्ति वाले बोल्ट के यांत्रिक गुण और गणना के तरीके अलग-अलग होते हैं। उच्च-शक्ति वाले बोल्टों का तनाव सबसे पहले एक पूर्व-तनाव बल P को अंदर लगाने से होता है, और फिर बाहरी भार को सहन करने के लिए जुड़े भागों के बीच संपर्क सतह पर घर्षण प्रतिरोध उत्पन्न करता है, जबकि साधारण बोल्ट सीधे बाहरी भार को सहन करते हैं।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। कुछ रिवेट्स को कपड़ों के साथ भी मैच किया जा सकता है, जो आज एक लोकप्रिय तत्व बन गया है, जो ज्यादातर पंक शैली का प्रतिनिधि है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ।

इसे देखते हुए, वाटरप्रूफ, एंटी-लूज़िंग और एंटी-रिमूवल फंक्शन वाला एक स्क्रू दिया गया है। एक स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़ा एक स्क्रू हेड होता है, स्क्रू हेड का व्यास स्क्रू रॉड के व्यास से बड़ा होता है, और स्क्रू हेड की सतह पर स्क्रू रॉड के चारों ओर एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है। स्क्रू रॉड के साथ, स्क्रू हेड को स्क्रू हेड को भेदने वाले छेद के साथ भी प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को चिपकने वाले पदार्थों के साथ कुंडलाकार खांचे को भरने के लिए कुंडलाकार खांचे के साथ संचार किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू में एक संरचना होती है जिसमें स्क्रू हेड पर एक थ्रू होल और एक कुंडलाकार नाली की व्यवस्था की जाती है, ताकि स्क्रू को स्क्रू होल में बंद कर दिया जाए, पेंच सिर बंद नहीं है। एक गोंद भंडारण प्रवाह चैनल भाग के साथ संपर्क सतह के बीच बनता है, और फिर गोंद सामग्री को सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाने के लिए छेद के माध्यम से गोंद भंडारण प्रवाह चैनल में इंजेक्ट किया जाता है, ताकि बेहतर जलरोधी प्रदर्शन सुनिश्चित किया जा सके। पेंच संयुक्त। इसके अलावा, स्क्रूड्राइवर नाली के साथ छेद के माध्यम से जोड़कर, सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाते समय, चालक नाली को सीधे हटाने के उद्देश्य से भरा जा सकता है।

फास्टनरों में शामिल हैं: बोल्ट, स्टड, स्क्रू, नट, वाशर, पिन। लॉकिंग या जब्ती अक्सर स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु और टाइटेनियम मिश्र धातु सामग्री के फास्टनरों पर होता है। इन धातु मिश्र धातुओं में स्वयं जंग-रोधी गुण होते हैं। जब सतह क्षतिग्रस्त हो जाती है, तो आगे जंग को रोकने के लिए धातु की सतह पर एक पतली ऑक्साइड परत बन जाएगी। जब स्टेनलेस स्टील फास्टनर को बंद कर दिया जाता है, तो दांतों के बीच उत्पन्न दबाव और गर्मी ऑक्साइड परत को नष्ट कर देगी, जिससे धातु के धागों के बीच रुकावट या कतरनी हो जाती है, और फिर आसंजन की घटना होती है। जब यह घटना बनी रहती है, तो स्टेनलेस स्टील फास्टनरों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा और अब हटाया नहीं जा सकता है या लॉक करना जारी नहीं रखा जा सकता है। आमतौर पर Blocking_shear_adhesion_locking की यह श्रृंखला कुछ ही सेकंड में हो जाती है, इसलिए इस प्रकार के फास्टनरों के उपयोग की सही समझ इस घटना को रोक सकती है।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद नायलॉन शिकंजा, उत्तल पतला वाशर, कठोर 200HV वाशर, आधा दांत बाहरी षट्भुज सिर शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरगोल सिर इंदौरफिलिप्स पेंच

201 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।