उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 201 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड क्रॉस मशीन स्क्रू पैन हेड मशीन वायर स्क्रू 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5782समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-17 08:05:44

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इनर स्टॉप गैस्केट, गैस्केट सामग्...

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

स्क्रू का उपयोग ज्यादातर प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण, जैसे प्लास्टिक प्रोफाइल एक्सट्रूडर, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन आदि में किया जाता है। स्क्रू और बैरल प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण के मुख्य घटक हैं। यह हीटिंग एक्सट्रूज़न प्लास्टिसाइजिंग का हिस्सा है। यह प्लास्टिक मशीनरी का मूल है। स्क्रू का व्यापक रूप से मशीनिंग केंद्रों, सीएनसी मशीनों, सीएनसी खराद, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, तार काटने की मशीन, पीसने वाली मशीन, मिलिंग मशीन, धीमी तार चलने, तेज तार चलने, पीसीबी ड्रिलिंग मशीन, उत्कीर्णन मशीन, उत्कीर्णन और मिलिंग मशीन, स्पार्क डिस्चार्ज में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। मशीन, टूथ बाइट मशीन, प्लानर, बड़े वर्टिकल लेथ गैन्ट्री मिलिंग आदि।

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

स्वचालन प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, उत्पादन प्रक्रिया में मानव भागीदारी धीरे-धीरे कम हो रही है, विशेष रूप से कुछ छोटे भागों के प्रसंस्करण में, मैनुअल प्रसंस्करण दक्षता और सटीकता कम है। क्या शिकंजा को मजबूती से उठाया जा सकता है और स्वचालित रूप से स्थापित किया जा सकता है, स्वचालित उत्पादन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सामान अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स, 9-आकार के एंकर प्लेट स्क्रू, दांतेदार तितली विरोधी पर्ची, स्क्रू लंबा और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त कसने वाले फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गोल सिर क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।